Free में पाएं Hero Electric Scooter, जानिए क्या हैं ऑफर की शर्तें

टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने भी इस अवसर पर Hero Electric Scooter मुफ्त देने की घोषणा की है।

Hero Electric Scooter, Electric Scooter, Hero Electric, Photon LP, Flash LX, automobile news in hindi,

Free Hero Electric Scooter: फेस्टिव सीजन की शुरूआत के साथ ही सभी कंपनियों ने भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए कमर कस ली है। देश की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने भी इस अवसर पर Hero Electric Scooter मुफ्त देने की घोषणा की है। कंपनी ने अपने ऑफर को ‘ओणम ऑफर’ का नाम देते हुए इसकी जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है।

Hero Electric का क्या है Onam Offer

यह भी पढ़ें: Honda Activa की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे

केरल के सर्वाधिक प्रसिद्ध त्यौहार ओणम पर अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की बिक्री बढ़ाने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने ओणम ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत केरल में प्रत्येक 100वें ग्राहक को एक फ्री हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया जाएगा। यह ऑफर पर्व की पूरी समायवधि के दौरान लागू रहेगा। विजेताओं का चुनाव करने के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी निर्धारित की है। कंपनी ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है।

कंपनी के ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए हुए हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कंपनी के ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हम देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। केरल में ओणम को फेस्टिव सीजन की शुरुआत का प्रतीक माना गया है और इस फेस्टिवल को बेहतर बनाने के लिए ही कंपनी अपने ग्राहकों के लिए इस ऑफर को लेकर आई है।

यह भी पढ़ें: मात्र 14,500 रुपए में खरीदें Hero HF Deluxe, आज ही उठाएं इन ऑफर्स का लाभ

आसानी से फाइनेंस भी ले सकेंगे Hero Electric Scooter पर

Hero Electric ने कई नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं जो हाई-स्पीड और लो-स्पीड फॉर्मेट में आता है। इन्हें सिटी स्पीड और कम्फर्ट स्पीड नाम दिया गया है। लो-स्पीड फॉर्मेट में हीरो इलेक्ट्रिक का सबसे सस्ता स्कूटर Flash LX है जिसकी कीमत 59,640 रुपए से स्टार्ट होती है। इसी तरह हाई-स्पीड फॉर्मेट में Photon LP Electric Scooter लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 80,790 रुपए से स्टार्ट होती है। Flash LX की अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा और Photon LP की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है।

कंपनी अपने ई-स्कूटर्स पर पांच साल की वारंटी भी दे रही है। ग्राहकों को ऋण सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कंपनी ने कई बैंकों से भी साझेदारी की है जो कन्ज्यूमर्स को EMI पर गाड़ी लेने में मददगार सिद्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *