नाहरगढ़ पहाड़ी पर हुआ भयानक हादसा, 500 फीट ऊंचाई से गिरी कार, एक की मौत

अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध जयपुर की नाहरगढ़ पहाड़ियों पर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां बीती देर रात 500 फीट की ऊंचाई से एक…

ezgif 4 3f1b0edb2f | Sach Bedhadak

अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध जयपुर की नाहरगढ़ पहाड़ियों पर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां बीती देर रात 500 फीट की ऊंचाई से एक कार गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई और 4 युवक घायल हो गए।

ezgif 4 adbc103c81 | Sach Bedhadak

इस कार में 5 लोग सवार थे। जो पहाड़ी के रास्ते से ही जा रहे थे। लेकिन पहाड़ी के उबड़खाबड़ रास्ते पर अचानक कार का बैलेंस बिगड़ गया औऱ कार 500 फीट की ऊंचाई से नीचे आ गिरी, कार गिरने और उसमें मौजूद लोगों की चीखें सुनकर लोगों ने वहां जाकर देखा तो दंग रह गए। इसके बाद रात के साढ़े 3 बजे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

ezgif 4 68a9774641 | Sach Bedhadak

इसके बाद ब्रह्मपुरी थाने की पुलिस और सिविल डिफेंस के जवान मौके पर पहुंचे। लेकिन घनघोर अंधेरे में पहाड़ी के उल्टे-सीधे रास्ते पर जाकर कारसवार लोगों को रेस्क्यू करना जवानों के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। फिर भी जवानों ने सुबह तक रेस्क्यू ऑपरेशन कर पांचों घायलों को पहाड़ी पर से बाहर निकाला और तुरंत SMS अस्पताल रवाना किया।

SMS अस्पताल में इलाज के दौरान एक 25 साल के युवक की मौत हो गई। वहीं बाकी 4 लोगों का इलाज जारी है। घायल युवकों के बयान के मुताबिक वे सारे दोस्त मिलकर नाहरगढ़ घूमने के लिए गए थे। लेकिन वापसी के वक्त रात ज्यादा हो गई। पहाड़ी के रास्ते आते वक्त ये हादसा हो गया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *