सीकर : सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग मामले में 3 गिरफ्तार

सीकर के फतेहपुर में शहर के प्रतिष्ठित सर्राफा व्यापारी औऱ सर्राफ व्यापार संघ के अध्यक्ष पर फायरिंग के ममाले में पुलिस ने 3 आरोपियों को…

सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग

सीकर के फतेहपुर में शहर के प्रतिष्ठित सर्राफा व्यापारी औऱ सर्राफ व्यापार संघ के अध्यक्ष पर फायरिंग के ममाले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 3 अभी फरार हैं। जिनकी तलाश जारी है। पुलिस युद्धस्तर पर उन्हें तलाश रही है।
बता दें कि बेखौफ बदमाशों ने फतेहपुर के मुख्य बाजार लक्ष्मीनाथ मंदिर के समीप देवड़ा चौक पर सर्राफ व्यापार संघ के अध्यक्ष और प्रतिष्ठित व्यापारी बाबूलाल झालानी को सरेआम गोली मार दी, जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जानकारी के मुताबिक व्यापारी झालानी जब अपने घर जा रहे थे तभी उनकी रेकी कर रहे दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। बदमाशों ने व्यापारी को सीने में गोली मार दी, जिससे व्यापारी लहुलूहान हो गया। इसके बाद घायल व्यापारी को राजकीय ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां बाबूलाल का प्राथमिक उपचार किया गया और उकसे बाद उन्हें सीकर के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की छानबीन की

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। व्यापारी को गोली मारने की घटना जैसे ही बाजार में फैली ट्रामा सेंटर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। कोतवाली थाना प्रभारी कस्तूर वर्मा ने बताया कि बदमाशों ने देवड़ा चौक में व्यापारी को गोली मार दी। जिसके बाद अभी 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है बाकी 3 की भी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से पिता की मौत, 4 मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *