सचिन पायलट ने भंवरलाल शर्मा के आवास पर जाकर दी श्रद्धांजलि, कहा-  जननेता थे भंवरलाल

टोंक विधायक और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज चूरू के सरदारशहर पहुंचे। उन्होंने यहां पर दिवंगत कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा के आवास पर पहुंचकर…

सचिन पायलट ने भंवरलाल शर्मा के आवास पर जाकर दी श्रद्धांजलि

टोंक विधायक और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज चूरू के सरदारशहर पहुंचे। उन्होंने यहां पर दिवंगत कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। भंवरलाल शर्मा को लेकर पायलट ने कहा कि वे जनता के नेता थे। उनका राजनीतिक जीवन काफी लंबा रहा। वे जिस तरह से काम करते थे जनता की समस्याएं सुनते थे उसके सभी लोग कायल थे।

सचिन पायलट ने कहा कि ईश्वर जनता के नेता भंवरलाल शर्मा की आत्मा को शांति दे। वे उम्र में मुझसे बड़े थे। मैंने उने सानिध्य मे रहकर काफी कुछ सीखा है। लेकिन अब वे हमारे बीच नहीं है हम सभी को उनकी कमी हमेशा खलेगी। अगर उनके कहा कि घर में कोई त्यौहार होता था तो वे पूरे गांव को आमंत्रित करते थे।

लोगों के बीच भंवरलाल इतने लोकप्रिय थे कि जनता ने उन्हें 7 बार विधायक बनाया। पायलट न कहा कि विधानसभा में और PCC में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।  पायलट ने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन से हम लोगों ने बहुत कुछ सीखा है। जो आज हमारे काम आ रहा है।

यह भी पढ़ें- जिसके विरोध में छोड़ी थी पार्टी, अब वही कमेटी का चेयरमैन, क्या भाटी की घर वापसी करा पाएंगे मेघवाल?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *