राहुल गांधी को दोषी करार दिए जाने पर डोटासरा का बड़ा बयान-हम गांधी है, सांवरकर नहीं

जयपुर। मानहानी केस में सूरत कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को दोषी करार दिए जाने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया। डोटासरा…

Govind Singh Dotasara | Sach Bedhadak

जयपुर। मानहानी केस में सूरत कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को दोषी करार दिए जाने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया। डोटासरा ने कहा कि ना डरे हैं, ना डरेंगे, ना झुके हैं और ना ही झुकेंगे। हम सावरकर नहीं, गांधी हैं। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि देश में तनाव का माहौल है। ये लोग ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर विपक्ष को डराने में लगे हुए है। लेकिन, ये अपने मनसूबों में कभी कामयाब नही हो पाएंगे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी हमेशा कहते है कि हम गांधी है, हम सांवरकर नहीं है। हम मोदी और उनकी सरकार से डरने वाले नहीं है। गुजरात की एक कोर्ट में राहुल गांधी को परेशान करने के लिए मानहानि का दावा किया गया। मैं समझता हूं कि जब राहुल गांधी ये कह रहे है कि नीरव मोदी, ललित मोदी के खिलाफ केस है और जिस प्रकार से मोदी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। ऐसे में मुकदमा दर्ज करवाकर राहुल गांधी को डराने की कोशश की जा रही है। लेकिन, गांधी जी और कांग्रेस का इतिहास आजादी से लेकर अब तक त्याग, तपस्या और बलिदान का रहा है।

डोटासरा ने पूछा-नीरव और ललित मोदी देश के बाहर क्यों?

डोटसरा ने कहा कि नीरव मोदी और ललित मोदी देश के बाहर क्यों है और उन पर क्या केस है। आखिर राहुल गांधी ने क्या गलत बात कही है। लेकिन, मोदी सरकार ने कर्नाटक में दी गई स्पीच को गलत आधार बनाकर गुजरात में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया। जिसका आज फैसला आया है, लेकिन राहुल गांधी डरने वाले नहीं है। इन्होंने ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग करके देख लिया है। पूरे देश में आज ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स सिर्फ विपक्ष के ऊपर काम कर रहा है। विपक्ष के लोगों के ऊपर झूठे मुकदमे बना रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा से बौखला गई बीजेपी

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश में जो काम किया है, वो देश में महात्मा गांधी के बाद किसी ने नहीं किया था। राहुल गांधी ने देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया था और इसके लिए पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी। इससे देश ही नहीं, पूरे विश्व में उनकी छवी एक अच्छे नेता की बनी है। इससे बीजेपी घबराई हुई है। बीजेपी ने पहले भी राहुल गांधी की छवी को धूमिल करने की कोशिश की थी और अब अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वो फिर से उसी कोशिश में जुटे हुए है। ये लोग तानाशाही करके कांग्रेस के नेताओं को डराना चाहते है, लेकिन इनसे कोई भी डरने वाला नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें:-मोदी सरनेम बयान पर राहुल गांधी दोषी, 4 साल बाद सूरत कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *