टोंक दौरे पर सचिन पायलट, किसानों को फसल खराबी के मुआवजे का दिया भरोसा  

पूर्व डिप्टी सीएम और टोंक विधायक सचिन पायलट आज अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के दौरे पर हैं। जिले में फसल खराबे को लेकर ग्रामीण इलाकों…

sachin5 | Sach Bedhadak

पूर्व डिप्टी सीएम और टोंक विधायक सचिन पायलट आज अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के दौरे पर हैं। जिले में फसल खराबे को लेकर ग्रामीण इलाकों का सचिन पायलट ने दौरा किया। यहां के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर उन्होंने किसानों से बात की और उनकी समस्याएं सुनीं। सचिन पायलट ने किसानों को जल्द मुआवजे का आश्वासन दिलाया।

सचिन पायलट टोंक के हयातपुरा, अरनिया तिवाड़ी,  अरनिया केदार,  बालापुरा में पहुंचे थे। सचिन पायलट के पहुंचते ही यहां के लोग और किसान अपना-अपना काम छोड़कर पायलट के पास आ गए वे लोग पायलट से मिलने के लिए काफी उत्साहित नजर आए। किसानों ने पायलट से कहा कि पिछले दिनों हुई बारिश के बाद से खेतों में लहलहाती फसलें चौपट हो गईं। पानी में डूबने से 80 से 100 फीसदी फसल खराब हो गईं। वहीं करिरीया गांव में किसानों ने सचिन पायलट से खाद की कालाबाजारी को लेकर भी शिकायत की। सचिन पायलट ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का सामाधान और आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

बता दें कि इससे पहले सचिन पायलट ने सर्किट हाउस में अधिकारियों से मुलाकात की और जिले भर से आए फरियादियों से जनसुनवाई कर उनकी समस्याएं सुनीं।

यह भी पढ़ें – पायलट ने हाड़ौती क्षेत्र से भरी हुंकार, केंद्र पर बोला हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *