कांग्रेस राज में सबसे निचले स्तर पर कानून व्यवस्था – गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत झुंझुनूं के मंडावा में पहुंचे। उन्होंने यहां पर दिनवा गांव में शहीद ने मंगलवार को मंडावा विधानसभा क्षेत्र…

ASHOK GEHLOT GAJENDRA

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत झुंझुनूं के मंडावा में पहुंचे। उन्होंने यहां पर दिनवा गांव में शहीद ने मंगलवार को मंडावा विधानसभा क्षेत्र के दिनवा गांव में शहीद राहुल जाखड़ की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान शहीद के परिजन सहित गांव के कई लोग मौजूद रहे।

शेखावत ने शहीद राहुल जाखड़ के परिवार का भी सम्मान किया। गजेंद्र सिंह शेखावत ने झुंझुनूं की धरा को वीरों की भूमि बताया। उन्होंने कहा कि इस धरती ने देश को कितने वीर दिए हैं इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

यहां गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश को कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री तो अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं, उनके पास तो गृह मंत्रालय भी है फिर भी प्रदेश में कानून व्यवस्था सबसे निचले स्तर पर चली गई हैं। बता दें कि इस कार्यक्रम में उदयपुरवाटी के पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *