राजस्थान में चल रही है कुर्सी बचाओ स्कीम- राज्यवर्धन सिंह राठौड़

भरतपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जनाक्रोश रैली के लिए आज भरतपुर पहुंचे। उन्होंने यहां के लक्ष्मी निवास होटल…

ezgif 4 9c7935cad6 | Sach Bedhadak

भरतपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जनाक्रोश रैली के लिए आज भरतपुर पहुंचे। उन्होंने यहां के लक्ष्मी निवास होटल में मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने की जुगत में लगे हुए हैं और उसे बचाने के लिए उन्होंने राज्य में कुर्सी बचाओ स्कीम भी शुरू कर रखी है।

जिम्मेदारी निभाने में विफल हुई कांग्रेस

भाजपा नेता ने कहा कि इस स्कीम के तहत मंत्रियों और विधायकों को मुख्यमंत्री ने लूट करने की खुली छूट दे रखी है और इस छूट के तहत इन मंत्रियों और विधायकों की पसंद के अधिकारी उनके इलाके में लगाए जाते हैं। जो कि लूट में उनका साथ देते हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता की सेवा को आते हैं न कि इन मंत्री व विधायकों की लूट में मदद करने? लेकिन अब यह सब बातें जनता की समझ में आ रही है और आगामी चुनाव में राज्य की जनता कांग्रेस सरकार को सबक सिखाए बिना नहीं मानेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में राज्य सरकार के कार्य और उसकी हालत किसी से छिपी हुई नहीं है। जो जिम्मेदारी जनता ने सरकार को सौंपी थी उसे निभाने में राज्य की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

अपराधों के मामले में पूरे देश में बदनाम है राजस्थान

भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि पहले साल से ही राज्य की कांग्रेस सरकार में अंदरूनी लड़ाई,रस्साकशी होने लगी थी और सरकार रहे या गिर जाए किसी को पता नहीं था। उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में राज्य की कांग्रेस सरकार की चाल बिगड़ी है लेकिन चेहरा राजस्थान की जनता का बिगड़ा है। उन्होंने कहा कि आपराधिक मामलों में राजस्थान पूरे देश में बदनाम हुआ है और दुष्कर्म की घटनाओं में तो राजस्थान नंबर वन पर है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले जो बड़े-बड़े वादे कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए गए थे उनमे से कोई भी पूरा नही हुआ। काग्रेस नेताओं द्वारा किए गए वादों से जनता बहकावें में आ गई थी लेकिन अब जनता इनकी कारगुजारियों को समझ चुकी है और सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

राहुल गांधी की इमेज बनाने को चिंता में है कांग्रेस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए भाजपा नेता राठौड़ ने कहा कि इस यात्रा के जरिए एक बार फिर से राहुल गांधी की इमेज बनाने का असफल प्रयास किया जा रहा है और पूर्व में भी कई बार इस तरह की एक्सरसाइज कांग्रेस कर चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की उम्र मेरे बराबर की है लेकिन मुझे इमेज बनाने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन राहुल गांधी की इमेज बनाने की कांग्रेस को बहुत ज्यादा चिंता सता रही है। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार गुंडे, बदमाशों के सामने सरेंडर है और आपराधिक घटनाओं का ग्राफ राजस्थान में लगातार बढ़ रहा है। जिसमें भरतपुर में अछूता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा लगे होर्डिंग की सुरक्षा तो सरकार करती है लेकिन राजस्थान की जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह से ये सरकार असफल साबित हुई है। उत्तर प्रदेश सरकार का हवाला देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बदमाश खुद जेल में बंद होने की गुहार लगा रहे हैं। तो वहीं राजस्थान में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

सिर्फ कुर्सी बचाने की जुगत में सीएम

राठौड़ ने कहा कि हरियाणा और उत्तर प्रदेश के बदमाश वहां की सरकारों की मार से परेशान होकर राजस्थान में शरण ले रहे हैं क्योंकि यहां उन्हें संरक्षण दिया जाता है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में हालात बद से बदतर हो चुके हैं और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक सूत्रीय कार्यक्रम यही है कि किसी भी तरह उनकी कुर्सी जाने से बच जाए। भाजपा नेता राठौड़ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को रोकने का काम भी राज्य सरकार कर रही है। भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है और गुजरात में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह ने आगामी 3 दिसम्बर को भरतपुर आने वाली जन आक्रोश यात्रा के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ व अन्य भाजपा नेताओं ने जन आक्रोश यात्रा संबंधी पोस्टरों का भी विमोचन किया। बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा सांसद रंजीता कोली, डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेडम, भाजपा नेता कुंवर दीपराज सिंह, जिला उपाध्यक्ष अभयवीर सिंह सोलंकी, गिरधारी गुप्ता, बृजेश अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष रविंद्र जैन, सत्येंद्र गोयल, भगवानदास शर्मा, प्रवक्ता नरेश सेन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *