पेपर लीक को लेकर अपनी ही सरकार पर राजेंद्र गुढ़ा ने उठाए सवाल, कहा- हम पूरी तरह फेल हो गए  

पेपर लीक को लेकर इन दिनों राजस्थान की सियासत गर्माई हुई है। आए दिन आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन आज कांग्रेस सरकार के मंत्री…

image 2022 12 28T160248.275 | Sach Bedhadak

पेपर लीक को लेकर इन दिनों राजस्थान की सियासत गर्माई हुई है। आए दिन आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन आज कांग्रेस सरकार के मंत्री ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हम पेपर लीक को रोक नहीं पा रहे हैं, बगैर सरकार में लीकेज के पेपर लीक कैसे हो सकता है। दरअसल सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि आए दिन पेपर लीक होने से युवाओं का मनोबल गिर रहा है। उनमें निराशा का भाव आ गया है।

सरकार की हो रही है किरकिरी

गुढ़ा ने कहा कि पेपर लीक हो रहे हैं यह बहुत बुरा हुआ है। सच तो यह है कि सरकार पेपर लीक से रोक नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि ये हमारी विफलता है कि हम और हमारी सरकार पेपर लीक को रोक नहीं पा रही है। गुढ़ा ने यह भी कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार की किरकिरी हो रही है विपक्षियों को हम पर सवाल उठाने का मौका मिल रहा है। पेपर लीक मामले में सरकार या आयोग के अधिकारियों की मिलीभगत होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बगैर लीकेज के तो पेपर लीक हो ही नहीं सकते। इसकी तो जांच होनी ही चाहिए।

शायद कुछ कर पाएं रंधावा

उन्होंने प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के बारे में कहा कि वे अच्छे आदमी है। जमीन से जुड़े हुए आदमी है शायद ही कुछ कर पाए। पायलट को लेकर कहा गुढ़ा ने कहा कि वो युवा हैं। युवाओं की जरूरत है कांग्रेस को। अब कांग्रेस के पास युवा नेता बचे ही कितने हैं। सीएम को लेकर उन्होंने कहा कि उनके बनने के चांस ही कहां है मामला आगे हैं।

हमने कांग्रेस ज्वाइन की है न कि कोई व्यक्ति

गुढ़ा ने कहा कि हम सभी 6 बसपा विधायकों ने कांग्रेस ज्वाइन की है न किसी एक आदमी को। हमारी जवाबदेही सरकार के प्रति है न कि कांग्रेस के प्रति। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की सभी अच्छी योजनाओं को यह पेपर लीक खराब कर रहा है। रंधावा के साथ वन टू वन संवाद में क्या आप अपनी बात रखेंगे इस बात पर उन्होंने कहा कि जब बात होगी कि तब पता चल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *