पेपर लीक मामला : सीएम गहलोत ने कहा- दूसरे राज्यों में कार्रवाई तक नहीं होती, हमारे यहां जेल की हवा खिलाते हैं

आज कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश में राज्यस्तरीय अधिवेशन आयोजित किया गया। जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर…

ashok gehlot 5 | Sach Bedhadak

आज कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश में राज्यस्तरीय अधिवेशन आयोजित किया गया। जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा समेत पीसीसी डेलिगेट्स शामिल हुए। यह बैठक करीब 3-4 घंटे चली थी। इसके बाद सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ डोटासरा ने प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा कि बैठक में 4 प्रस्ताव पास किए गए हैं।   

डबल डिजिट में हुई राजस्थान की जीडीपी

सीएम गहलोत ने कहा कि आज अधिवेशन में बजट को लेकर भी चर्चा हुई। इसमें कई फैसले लिए गए हैं। इसमें संकल्प भी लिया गया कि कैसे हम एकजुट होकर आगे के चुनाव की तैयारी करें। इसके साथ ही केंद्र सरकार ने जो आंकड़े जारी किए है उसमें राजस्थान की जीडीपी डबल डिजिट में आई है वह भी तब जब देश पर आर्थिक संकट है। आने वाले वक्त में हम और भी बेहतर तरीके से वित्त प्रबंधन करेंगे। हम अपनी योजनाओं के लिए जिनमें महंगाई को कम करने के काम किए जा रहे हैं, उनके लिए वित्त का प्रबंधन बेहतर तरीके से किया जाएगा।

पेपर लीक में दूसरे राज्यों में नहीं होती कार्रवाई

इधर सीएम ने कहा कि देश में इस समय गंभीर हालात है। बेरोजगारी है, महंगाई है। अगले बजट में हम प्रयास करेंगे कि कैसे महंगाई के वक्त लोगों को मियाद दिलाई जाए। नकल वाली घटना के लिए हम और कड़े कदम उठाएंगे। ऐसा देश के हर राज्य में होता है। हमने विधानसभा में पहले ही कानून पास किया हुआ है जरूरत पड़ने पर इसे और कड़ा किया जाएगा। सीएम ने कहा कि दूसरे राज्यों में तो कार्रवाई नहीं होती लेकिन यहां तो आरोपियों को जेल की हवा खिलाई जाती है।

4 प्रस्ताव हुए पारित

डोटासरा ने कहा कि इस बैठक में 4 प्रस्ताव पारित किए हैं। इसमें पीसीसी डेलिगेट्स के साथ चर्चा की गई है। सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के लिए धन्यवाद किया है। केंद्र सरकार की विफलता के लिए उनके खिलाफ प्रस्ताव पारित किया है। तीसरा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में जो राहुल गांधी ने कार्य किया है उसके लिए राहुल गांधी को धन्यवाद दिया है। इससे हमारी पार्टी में नई जान आई है। इससे बहुत बड़ा सकारात्मक संदेश देश में गया है। चौथा बजट के सुझाव पर प्रस्ताव पारित किया है कि इन्हें बजट में शामिल किए जाएंगे। इसके साथ ही हर महीने की 28 तारीख को पैदल यात्रा निकाली जाएगी। जिसमें हर नेता हर पदाधिकारी 15 किमी की पैदल यात्रा कर लोगों के बीच पहुंचेगा उनकी समस्याएं सुनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *