भाजपा नेता प्रशांत परमार के बेटे का अपहरण कर हत्या, यूपी-एमपी में शव की हो रही तलाश

धौलपुर। धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के भाजपा नेता प्रशांत परमार के बेटे प्रखर परमार की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। लेकिन शव…

ezgif 1 32953fa328 | Sach Bedhadak

धौलपुर। धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के भाजपा नेता प्रशांत परमार के बेटे प्रखर परमार की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। लेकिन शव का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस शव की तलाश में जुटी है। यूपी-एमपी में शव की तलाश की जा रही है। प्रशांत परमार आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर बाड़ी से चुनावी मैदान में उतरने की दावेदारी पेश कर रहे हैं। प्रशांत के ग्वालियर जिले में कई कॉलेज संचालित हैं।

पैसों के लेनदेन के चलते हुई हत्या

प्रखर के अपहरण व हत्या का आरोप नगर निगम ग्वालियर के कर्मचारी करन वर्मा पर लगाया गया है। पुलिस ने करन वर्मा के साथ उसके दो सहयोगियों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में करन वर्मा ने हत्या की बात तो कबूली है लेकिन प्रखर की बॉडी कहां फेंकी है। इस सवाल पर वह पुलिस को बार-बार गुमराह कर रहा है। हालांकि पुलिस अब उत्तर प्रदेश के बरूआ सागर डेम में बॉडी की तलाश कर रही है।

प्रशांत के ही कॉलेज का पूर्व छात्र है आरोपी

इस मामले को लेकर प्रशांत परमार का कहना है कि 26 घंटे से पुलिस के चक्कर लगा रहा हूं। लेकिन पुलिस मेरे बेटे की बॉडी अभी तक मुझे दे नहीं पाई है। प्रशांत परमार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे का हत्यारा उनके ही कॉलेज का पूर्व स्टूडेंट करन वर्मा है। जो अब नगर निगम में नौकरी रहा है। प्रशांत का आरोप है कि उन्होनें जमीन के सिलसिले में करन को सात लाख रूपए दिए थे। वो उसे लौटा नहीं रहा था। कल करन का फोन आया था कि वो पैसे लौटाने के लिए तैयार है। इसलिए मैनें बेटे प्रखर को उसके पास भेज दिया। लेकिन करन ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया तथा उसकी हत्या कर दी।

पहले किया अपहरण..फिर हत्या

प्रंशात का कहना है कि देर शाम तक प्रखर वापस नहीं लौटा। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। प्रशांत ने देर शाम यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नगर निगम के बाहर से आरोपी की गाड़ी पकड़ी और फिर आरोपी करन को भी दबोच लिया। करन ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ प्रखर को बुलाकर गाड़ी में बैठाया और उसके बाद ग्वालियर शहर से निकलते ही प्रखर को गोली मार दी। जिससे उससे मौत हो गई। करन ने बताया कि प्रखर की बॉडी को दतिया-झांसी के बीच फेंका है।

4 टीमें यूपी-एमपी की छान रही हैं खाक

इस मामले को लेकर ग्वालियर एसपी ने चार पुलिस टीम का गठन किया है। जो उत्तर प्रदेश के बरूआ सागर डेम के साथ संभावित स्थानों पर बॉडी को ढ़ूंढ रही है। आपको बता दें कि प्रशांत परमार मध्य प्रदेश के मशहूर कॉलेज संचालक हैं। ग्वालियर शहर में उनके दो दर्जन से ज्यादा कॉलेज संचालित होते हैं। इनमें नर्सिंग, डीएड, बीएड कॉलेज शामिल हैं।

(इनपुट- राहुल शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *