धौलपुर में खीर खाकर पूरा परिवार पहुंच गया अस्पताल, जानिए क्या है मामला

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में जहरीली खीर खाने से एक परिवार के 4 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। चारों लोगों की हालत ज्यादा खराब होने…

New Project 2023 06 30T150830.525 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में जहरीली खीर खाने से एक परिवार के 4 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। चारों लोगों की हालत ज्यादा खराब होने पर परिजनों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में शिवनगर कॉलोनी की है।

जानकारी के अनुसार, चरण सिंह परिहार निवासी शिवनगर कॉलोनी गुरुवार को बाजार से दूध खरीद कर लाया था। शाम को उसकी पत्नी गुड्डी देवी ने उसी दूध की खीर बनाई। रात को पति चरण सिंह, पत्नी गुड्डी और उसके दोनों बेटे विकास और विवेक खीर खाकर सो गए। सुबह करीब 4 बजे अचानक एक के बाद एक परिवार के सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी।

सभी लोगों के पेट में दर्द और उल्टियां होने के साथ चक्कर आने लगे। इस दौरान गुड्डी देवी बेहोश होकर गिर पड़ी। वहीं परिवार के सभी सदस्यों की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला गुड्डी देवी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने पर निहालगंज थाना प्रभारी विजय मीणा जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों का हालचाल जाना। थाना प्रभारी ने बताया फूड पॉइजनिंग हुई है या और कोई मामला है। इसको लेकर जांच की जा रही है। सभी मरीजों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *