Gautam Gambhir पर भड़का ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- वो Virat Kohli की सफलता से जलते हैं

आईपीएल 2023 का सबसे बड़ा विवाद विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच हुई बहस थी। आरसीबी की तरफ से विराट…

virat kohli 24 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 का सबसे बड़ा विवाद विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच हुई बहस थी। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली और एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच के बाद दोनों आपस में भिड़ गए थे। इस मामले में कई क्रिकेटरों ने अपनी-अपनी राय दी थी। लेकिन अब डेढ़ महीने बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अहमद शहजाद ने इस मामले को लेकर फिर हवा दे दी है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए Ravi Bishnoi, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

ahmed sh | Sach Bedhadak

विराट कोहली से जलते हैं गौतम गंभीर : अहमद शहजाद

पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने नादिर अली के पॉडकास्ट पर कहा है कि मैंने जो मैदान पर देखा वह काफी दुखद है। यह बात पूरी दुनिया जानती है कि मैदान पर अफगानी गेंदबाज नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच क्या हुआ था। लेकिन आप यह बात नहीं समझ पाए कि गौतम गंभीर ने अपने ही देश के स्टार खिलाड़ी के साथ ऐसा क्यों किया। मेरा मानना है कि वो विराट कोहली को मिले सम्मान और सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं। विराट कोहली ने बहुत ही कम समय में बड़ी मुकाम हासिल कर ली है।

LSG के ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का यह बल्लेबाज सिर्फ यही नहीं रूका उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर भी गौतम गंभीर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल एक ब्रांड है और यदि वहां कोई भारतीय खिलाड़ी के साथ ऐसा व्यवहार कर रहा है, इसका मतलब है ड्रेसिंग रूप में नफरत फैली हुई है। उन्होंने कहा है कि गौतम गंभीर को विराट कोहली का सम्मान करना चाहिए। यदि आपने एकबार उन्हें अपना मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दे दिया तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनसे जीवन भर दुर्व्यवहार करते रहोगे।

ahmed | Sach Bedhadak

अहमद शहजाद क्रिकेट करियर
31 वर्षीय बल्लेबाज अहमद शहजाद ने अपने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कुल 153 मैच खेले है। जिसमें 13 टेस्ट, 81 मैच, 59 टी20 मैच खेले है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में 81 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 72.08 औसत से कुल 2605 रन बनाए है। जिसमें 6 शतक और 14 अर्धशतक शामिल है। वहीं टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 13 मैचों में 50.99 की औसत से कुल 982 रन बनाए है। वहीं टी20 करियर में इनका रिकॉर्ड कमाल का है। उन्होंने 59 टी20 मैचों में 114.83 की औसत से कुल 1471 रन बनाए है। जिसमें 1 शतक और 7 अर्धशतक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *