‘नर्सिंगकर्मी ने किया गंदा काम…’ ICU में भर्ती महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के अलवर के एक अस्पताल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला अलवर के शिवाजी पार्क स्थित हरीश अस्पताल का है। जहां एक नर्सिंगकर्मी ने आईसीयू में भर्ती एक 24 वर्षीय महिला को नींद का इजेक्शन देकर रेप किया।

Alwar Rape | Sach Bedhadak

Alwar Rape Case : राजस्थान के अलवर के एक अस्पताल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला अलवर के शिवाजी पार्क स्थित हरीश अस्पताल का है। जहां एक नर्सिंगकर्मी ने आईसीयू में भर्ती एक 24 वर्षीय महिला को नींद का इजेक्शन देकर रेप किया। महिला जब होश में आई तो उसे कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ तो उसने नर्सिंगकर्मी का विरोध किया। महिला ने इस मामले में अपनी पति को बताया तो परिजनों ने अस्तपाल में हंगामा खड़ा कर दिया। आरोपी नर्सिंगकर्मी की पहचान चिराग यादव के रूप में की गई। सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी महिला के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-पत्नी ने नहीं छोड़ा मोबाइल चलाना…पति ने कुल्हाड़ी से वारकर ली जान, फिर खुद को लगाई आग

अस्पताल के बाहर परिजनों के हंगामा खड़ा करने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़िता बड़ौदा मेव थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है। जिसे फेफड़े में इंफेक्शन के चलते सोमवार दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आईसीयू में उसका इलाज चल रहा था।

आरोपी से पूछताछ जारी

शिवाजी पार्क के थानाध्यक्ष राजपाल सिंह ने बताया कि बड़ौदा मेव थाना इलाके की एक महिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी। महिला ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में देर रात नर्सिंग स्टाफ ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। महिला की शिकायत की बाबत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-अजमेर में 8वीं क्लास की स्टूडेंट से हैवानियत, आरोपी व्यक्ति ने बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म