अजमेर में 8वीं क्लास की स्टूडेंट से हैवानियत, आरोपी व्यक्ति ने बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी व्यक्ति ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी बुआ के घर ले…

minor girl Rape in Barmer | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी व्यक्ति ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी बुआ के घर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी।

डरी सहमी पीड़िता ने घर पहुंचकर पिता को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ श्रीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने श्रीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 14 साल की बेटी है, जो 8वीं कक्षा में पढ़ती है। वह अपनी दादी को घर के बाहर खेलने की कहकर निकली थी। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर हर जगह तलाश की, लेकिन बेटी का कहीं पता नहीं चला।

डरी-सहमी बेटी ने बताई आपबीती

दूसरे दिन सीताराम नाम के व्यक्ति बच्ची को घर के बाहर चौराहे के पास छोड़कर भाग गया। उस समय बच्ची डरी-सहमी थी जिसने कुछ नहीं बताया था। पिता के प्यास से पूछने पर बेटी ने बताया कि सीताराम नाम का व्यक्ति उसे जंगल में अपनी बुआ के मकान में ले गया था। जहां आरोपी सीताराम ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ श्रीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। श्रीनगर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।