मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा- जिन्हें कांग्रेस में नहीं रहना वे दे रहे ACR पर बयान

ACR को लेकर गहलोत सरकार के मंत्रियों में बयानबाजी का दौर जारी है। प्रताप सिंह खाचरियावास से शुरू हुई यह बात दूर तलक गई और…

ezgif 1 6656c4bad8 | Sach Bedhadak

ACR को लेकर गहलोत सरकार के मंत्रियों में बयानबाजी का दौर जारी है। प्रताप सिंह खाचरियावास से शुरू हुई यह बात दूर तलक गई और अब कई मंत्री और नेता इस ACR मामले में राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। इसे लेकर चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने लालसोट में कहा कि जो नेता या मंत्री इस ACR मामले में बयानबाजी कर रहे हैं वो संभवतया पार्टी में नहीं रहना चाहते।

परसादी लाल मीणा ने कहा कि पार्टी की सख्त गाइडलाइन है कि कोई भी नेता किसी मामले में किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं करेगी और न ही किसी के मामले में बयान जारी करेगा। कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एडवाइजरी जारी कर प्रदेश के नेताओं को ये सख्त संदेश दिया गया था। परसादी लाल मीणा ने कहा कि अगर मैं मेरी बात करूं तो मेरे विभाग में ऐसा कोई अधिकारी नहीं है जिसके काम से मैं असंतुष्ट हो जाऊं। परसादी लाल ने कहा कि मैं तो खुद कभी-कभी अधिकारियों की ACR भरता हूं। मुझे अभी तक इस ACR वाले मामले में कोई ऐसी परेशानी नहीं आई कि मुझे कुछ कहना पड़े।

परसादी लाल मीणा ने कहा कि एडवाइजरी जारी होने के बाद ACR भरने के मामले में वही लोग बयान दे रहे हैं जिन्हें पार्टी में नहीं रहना या पार्टी छोड़ना चाहते हैं। बता दें कि लालसोट विधायक और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा कल लालसोट दौरे पर थे। उन्होंने यहां पर रामगढ़ पचवारा स्थित राजकीय़ उच्च माध्यमिक विद्यालय के भवन और चारदीवारी का लोकार्पण किया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *