कांग्रेस के बाद गुजरात में आप को मिला झटका, चुनाव से पहले आप के प्रदेश सचिव भाजपा में हुए शामिल

गुजरात में चुनाव से पहले आप को तगड़ा झटका लगा है। आप के प्रदेश सचिव और राजकोट के नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी के पूर्व…

ezgif 1 79e20c4902 | Sach Bedhadak

गुजरात में चुनाव से पहले आप को तगड़ा झटका लगा है। आप के प्रदेश सचिव और राजकोट के नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजभा झाला ने आप का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही गुजरात आप में दरार देखने को मिली थी। आप के 100 से अधिक कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर भाजपा मे शामिल हो गए।

मुख्यंमत्री अशोक गहलोत ने अपने गुजरात दौरे के दौरान आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि आप गुजरात की बी पार्टी है। उसने गुजरात का चुनावी मैदान छोड़ने के लिए भाजपा से 5000 करोड़ रुपए का सौदा किया है। सीएम गहलोत ने यह भी कहा था कि  अरविंद केजरीवाल यह जवाब क्यों नहीं देते कि उन्होंने किससे और कितने का सौदा किया है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने गुजरात दौरे के वक्त जनसभा में कहा था कि भाजपा के लोगों ने उनसे संपर्क किया है कि आप हमारी बात मान लो तो हम सत्येंद्र जैन को छोड़ देंगे और मनीष सिसोदिया को हाथ भी नहीं लगाएंगे।

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को चुनाव हैं। यहां पर 8 दिसंबर को नतीजे जारी किए जाएंगे। आज गुजरात में कांग्रेस ने अपने 46 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है। कल ही भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। इस लिस्ट को जारी करते हुए बीजेपी ने अपने 160 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। बता दें कि इसको लेकर बुधवार को बीजेपी की मैराथन मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में 182 सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर चर्चा की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *