Jodhpur: पूरे परिवार के सामूहिक सुसाइड से शहर में सनसनी, पत्नी और दो बेटों के साथ नहर में कूदा युवक

Jodhpur: जोधपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति-पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ सुसाइड कर लिया। परिवार के मुखिया कंवरपाल (28) का शव मथानिया थाना इलाके के तिंवरी क्षेत्र में रेल ट्रैक पर मिला। वहीं, उनकी पत्नी और 2 बेटों का शव राजीव गांधी नहर में मिला।

Crime | Sach Bedhadak

Jodhpur: जोधपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति-पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ सुसाइड कर लिया। परिवार के मुखिया कंवरपाल (28) का शव मथानिया थाना इलाके के तिंवरी क्षेत्र में रेल ट्रैक पर मिला। वहीं, उनकी पत्नी और 2 बेटों का शव राजीव गांधी नहर में मिला। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था, लेकिन सामूहिक खुदकुशी का कारण अभी सामने नहीं आया है।

मथानिया थानाधिकारी राजेंद्र के मुताबिक, आज शाम कुम्हारों का मोहल्ला निवासी कंवरलाल (28) पुत्र मदनलाल आचार्य ने परिवार के साथ सामूहिक सुसाइड कर लिया। कंवरलाल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी तो उनकी पत्नी पूनम (26) और बेटे सौरभ (4) व भरत (7) का शव राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में मिला है। पुलिस के मुताबिक, चारों जान देने के लिए नहर में कूदे थे, लेकिन कंवरलाल डूब नहीं पाया तो ट्रेन के आगे कूद गया।

यह खबर भी पढ़ें:-SMS में भर्ती रेप पीड़िता कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने 2 आरोपियों को गंजा कर घुमाया, मुख्य आरोपी के दोनों पैर कटे

एसीसी पीयूष कविया के मुताबिक, तिंवरी में रहकर कंवरलाल मजदूरी कर अपना घर चलाता था। मंगलवार सुबह कंवरलाल आचार्य अपने बच्चों और पत्नी के साथ बाड़मेर ससुराल जाने के लिए निकला था। लेकिन दोपहर में पुलिस को सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा है। जिसकी पहचान कंवरलाल के रूप में हुई। पुलिस ने राजीव गांधी नहर कैनाल में जाली पर एक महिला व दो बच्चों के शव को गोताखोर की मदद से बाहर निकाला है।

दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

एडीसीपी पूर्व नाजिम अली ने बताया कि कंवरपाल पत्नी और बच्चों को मोटरसाइकिल पर लेकर नहर पर पहुंचा। इस बीच पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर छिना-झपटी हो जाती है। इस बीच पत्नी चिल्लाई थी, जिसकी आवाज पास की ढाणी के लोगों ने सुनी थी। वहीं पास के ढाणी के लोग आते देख चारों लोग पानी में कूद पड़े।

करीब पांच सौ मीटर आगे कंवरपाल नहर से निकला और गीले कपड़े में अपनी बाइक लेकर रवाना हुआ और कुछ दूर जाकर रेलवे ट्रेक पर ट्रेन के सामने कूद गया। एसीसी के अनुसार, मृतक कंवरपाल की पत्नी पूनम और दोनों बेटों भरत और सौरभ के शव जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मृतका पूनम के बाड़मेर में पीहर में परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह खबर भी पढ़ें:हसीना के चंगुल में फंसकर कैंटीन संचालक बन गया जासूस! पाकिस्तान भेजता था खूफिया जानकारी