BJP में जाते ही मालवीय की खुली बगावत, बोले-‘सब कांग्रेसियों को ज्वॉइन कराऊंगा भाजपा?’

Mahendra Jeet Singh Malviya : कांग्रेस का हाथ छोड़कर कमल थामने वाले नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कहा कि सभी कांग्रेसियों को बीजेपी ज्वॉइन करााएंगे।

सिंह मालवीय | Sach Bedhadak

Mahendra Jeet Singh Malviya : जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के करीबी और कांग्रेस के कद्दावर नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendra Jeet Singh Malviya) के बीजेपी ज्वॉइन करते ही मेवाड़-वागड़ की राजनीति में सियासी समीकरण बदल सकते हैं। मेवाड़-वागड़ में डूंगरपुर, बांसवाड़ा, उदयपुर और राजसमंद चार लोकसभा सीटे हैं। बीजेपी मालवीय के नेतृत्व में इन सभी सीटों पर अपना कब्जा जमाने के प्रयास में हैं।

दरअसल, यहां विधानसभा चुनाव में 9 सीटों पर बीजेपी को सिर्फ दो ही सिटें मिली थी। लेकिन अब लोकसभा चुनाव में बीजेपी विधानसभा चुनाव वाली गलती कतई नहीं दोहराना चाहेगी। बीजेपी ज्वॉइन करते ही मालवीय भी मुखर होकर कांग्रेस के खिलाफ बगावत पर उतर आए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कोई गलती नहीं होनी चाहिए…’ उदयपुर में अमित शाह का चुनावी शंखनाद, बोले- 400 सीटें जीतनी है

सभी कांग्रेसियों को ज्वॉइन कराऊंगा भाजपा?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उदयपुर दौरे से पहले पूर्व मंत्री और बांसवाड़ा के बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने मुखर होकर कांग्रेस की बगावत की। मालवीय ने उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में बयान देते हुए कहा कि सभी कांग्रेसियों को भाजपा ज्वॉइन कराऊंगा।

उन्होंने कहा कि न सिर्फ उदयपुर संभाग बल्कि गुजरात और मध्यप्रदेश के आदिवासी इलाकों के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी बीजेपी में लाएंगे। मालवीय ने लोकसभा चुनाव में 25 सीटें भाजपा के खाते में डालने के संकल्प को भी दोहराया।

यह खबर भी पढ़ें:-हम हिजाब के विरोधी नहीं, समान ड्रेस कोड के पक्षधर: मदन दिलावर