हम हिजाब के विरोधी नहीं, समान ड्रेस कोड के पक्षधर: मदन दिलावर

हिजाब विवाद पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने टोंक में कहा कि वह हिजाब के विरोधी न होकर समान ड्रेस कोड के पक्षधर हैं।

दिलावर | Sach Bedhadak

टोंक। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने अपने एक दिवसीय दौरे पर टोंक में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक ली। वहीं टोंक में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय और पंचायत भवनों का निरीक्षण किया। टोंक में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए दिलावर ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संदेश दिया है कि केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर जाकर प्रधानमंत्री के राम राम का संदेश भाजपा के जनप्रतिनिधि तक पहुचाएं।

वहीं हिजाब विवाद पर मदन दिलावर से साफ किया कि वह हिजाब के विरोधी न होकर समान ड्रेस कोड के पक्षधर हैं। वहीं इस दौरान शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का राजस्थान में 25 सीट जीतने का दावा किया। इससे पहले शिक्षा मंत्री ने निवाई पंहुचकर टोंक के निवाई में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया। उसके बाद वह टोंक में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सोरन (टोंक) का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान जिला प्रमुख सरोज बंसल, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी पन्नालाल बैरवा समेत शिक्षा विभाग और पंचायती राज विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कोई गलती नहीं होनी चाहिए…’ उदयपुर में अमित शाह का चुनावी शंखनाद, बोले- 400 सीटें जीतनी है

गांवों पर भाजपा का विशेष ध्यान

मदन दिलावर ने कहा कि ‘प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने विधानसभा चुनावों में जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार गांव, गरीब, किसान, दलित, वंचित को समर्पित रही है। आज मोदी सरकार में गांव गरीब को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत के वल विकसित गांवों के साथ ही विकसित हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी संकल्प को लेकर गांव चलो अभियान की शुरूआत की गई है। इसका मकसद सभी गांवों तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है। हमारा प्रयास है कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजना का लाभ पहुंचे।

असंभव को संभव करके दिखाएंगे

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। बैठक में लोकसभा प्रभारी मदन दिलावर का मार्गदर्शन मिला। बैठक में दिलावर ने कहा कि पार्टी में संगठनात्मक बैठक लगातार होती रहती हैं। लोकसभा चुनाव में पार्टी फिर से प्रदेश की 25 सीट जीतने में कामयाब रहेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-धरने पर बैठे युवा मित्रों की मांग, मालवीया की तरह हमें भी अपनाएं बीजेपी, फिर से दे रोजगार

भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो कहा वो किया है। नरेन्द्र मोदी ने असंभव को भी संभव करके दिखाया है। दिलावर ने दावा किया कि इसी विश्वास की डोर के माध्यम से लोकसभा चुनावों में भाजपा और भी अधिक मजबूती के साथ सरकार बनाएगी और तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे।