हत्या या आत्महत्या! सवाई माधोपुर में रेलवे ट्रैक पर मिले युवक-युवती के शव, दोनों के हाथ बंधे हुए मिले

सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। गंगापुरसिटी रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव क्षत विक्षत…

New Project 2023 05 19T140006.696 | Sach Bedhadak

सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। गंगापुरसिटी रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव क्षत विक्षत हालत में मिले। लोगों की सूचना पर पीलोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय गंगापुरसिटी की मोर्चरी में रखवाए। मृतक युवक के हाथ पर लिखा आशिक मीणा नाम हुआ है। फिलहाल, दोनों युवक-युवती की पहचान नहीं हो पाई है। यह घटना केंद्रीय विद्यालय के पीछे से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग की है।

पीलोदा थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात करीब 3 बजे पुलिस को कंट्रोल रूम से जानकारी मिली कि दो लोगों के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े है। सूचना पर मौके पर पहुंची पीलोदा थाना पुलिस को गंगापुरसिटी रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव क्षत विक्षत हालत में मिले। पुलिस को मौके पर युवक-युवती के सिर धड़ से अलग मिले। दोनों ने आपस में हाथ बांध रखे थे।

मृतक युवक के हाथ पर लिखा आशिक मीणा नाम हुआ है। पुलिस प्रथम दृष्टया से प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की बात सामने आ रही है। डीएसपी विजय सांखला भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय गंगापुरसिटी की मोर्चरी में रखवाए है। फिलहाल, दोनों युवक-युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *