‘तेरे पति को सांसद का चुनाव लड़ाएंगे…तू मेरी बाहों में आजा’ कोटा में टिकट दिलाने के नाम पर महिला से गैंगरेप

राजस्थान के कोटा से विधायक और सांसद को टिकट दिलाने के बहाने महिला से गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा खुद के संबध प्रभावशाली लोगो के साथ बता कर महिला को झांसे में लिया और बाद में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

image 18 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के कोटा से विधायक और सांसद को टिकट दिलाने के बहाने महिला से गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा पहले खुद के संबध प्रभावशाली लोगो के साथ बता कर महिला को झांसे में लिया और बाद में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी खुद को कथित पत्रकार बताता है।

आरोपी बोला- पूरा प्रशासन भी मेरा

पीडिता द्वारा रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी शख्स ने कहा MLA भी मेरा है… पूरा प्रशासन भी मेरा है… इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के साथ इस दौरान तीन लोग और मौजूद थे, सभी ने बारी-बारी से रेप किया।

जब पीड़िता का पति इटावा से तिरंगा रैली में शामिल होकर घर पहुंचा, तो उसने पूरी घटना बताई। जिसके बाद पति के साथ पीड़िता ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराने के साथ ही उक्त बलात्कारी यूट्यूबर पत्रकार के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज

मामले को लेकर खातौली थानाप्रभारी रामस्वरूप राठौर ने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं। पीड़ित महिला ने रात को अपने पति के साथ आकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला द्वारा दी गई पुलिस को शिकायत में कथित पत्रकार मुकेश गोस्वामी समेत अन्य लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस के द्वारा धारा 376, 451, 506 IPC में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

आरोपी पत्रकार फरार

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है, फिलहाल यूट्यूबर पत्रकार मुकेश गोस्वामी फरार हो गया है। इस पूरे मामले की जांच प्रशिक्षु RPS ओमप्रकाश बिश्नोई कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *