4 मंजिला घर, पोर्श-रॉयल एनफील्ड का कलेक्शन, यूट्यूब से करोड़ों की कमाई…एल्विश का भारी है पूरा ‘सिस्टम’

Bigg Boss OTT 2 विनर यूट्यूबर एल्विश यादव लग्जरी घर और कारों के शौकीन हैं। वह महीने के लाखों रुपए कमाते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी भी गजब है। हाल में उन्हें बिग बॉस विनर के रूप में 25 लाख रुपए का इनाम मिला है।

Elvish Yadav 1 | Sach Bedhadak

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) भले ही पहली बार Bigg Boss OTT 2 के विनर बने हैं। लेकिन वह पहले से ही करोड़ों रुपए के मालिक थे। वह पहले से ही काफी पॉपुलर यूट्यूबर हैं और महीने के अच्छी खासी कमाई करते हैं। वो करोड़ों रुपए के आलीशान बंगले में रहते हैं और लग्जरी गाड़ियों में फर्राटै से चलते हैं। आज हम आपको एल्विश की प्रॉपर्टी, नेट वर्थ, कार कलेक्शन और रिलेशनशिप के बारे में बताते हैं।

एल्विश यादव हर महीने के 10 से 15 लाख रुपए की कमाई करते हैं। साल 2023 तक यूट्यूबर एल्विश यादव की अनुमानित कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपए है। उनके दो यूट्यूब चैनल हैं, जिससे वे अच्छी खासी कमाई करते हैं। एल्विश लग्जरी कारों के काफी शौकीन है, जिनकी झलक वह अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-5 हॉरर वेब सीरीज…देखने के बाद अंधेरे में जाने से लगेगा डर, डरावनी इतनी की रूह कांप उठेंगी

एल्विश का फैमिली बैकग्राउंड

एल्विश यादव (Elvish Yadav) का जन्म साल 1997 में 14 सितंबर को गुरुग्राम में एक हिंदू परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम राम अवतार सिंह यादव है, जो एक कॉलेज लेक्चरर हैं। वहीं उनकी मां सुषमा यादव एक हाउसवाइफ हैं। एल्विश की एक बड़ी बन कोमल यादव हैं जो शादीशुदा हैं।

वजीराबाद में 4 मंजिला आलीशान घर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एल्विश ने गुड़गांव के वजीराबाद में कुछ समय पहले ही एक 4 मंजिला आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत 12 से 14 करोड़ रुपए है।

कार कलेक्शन

Elvish Yadav लग्जरी कारों के शौकीन हैं और उनके पास कई गाड़ियां हैं, जिनमें Porsche 718 Boxster, Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर के नाम शामिल है। 1.75 करोड़ की पोर्श 718 बॉक्सस्टर, 12 से 19 लाख की हुंडई वर्ना और 50 से 54 लाख तक की कीमत वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर है। उनके पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक भी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘OMG 2’ की अच्छी रिकवरी…पकड़ी रफ्तार, स्वतंत्रता दिवस पर कमा डाले इतने करोड़, 100 करोड़ी क्लब से

एल्विश यादव के यूट्यूब चैनल

एल्विश यादव के दो यूट्यूब चैनल हैं, जिनमें से ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ पर 4.77 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। वहीं , दूसरे चैनल ‘एल्विश यादव” पर स्टोरी लिखे जाने तक 10.8 मिलियन सब्सक्राइबर थे, जो लगातार बढ़ रहे हैं। यही सब एल्विश यादव की पॉपुलैरिटी को बयां कर रहे हैं। पहले व्लॉग्स पर वह अपनी डेली लाइफ से जुड़े छोटे-छोटे व्लॉग्स शेयर करते हैं। जबकि दूसरा वह है जहां वह अपनी शॉर्ट फिल्में और रोस्ट वीडियोज अपलोड करते हैं। वह ‘systumm_clothing’ नाम से एक क्लोथिंग ब्रांड के मालिक भी हैं।

कैसे बने फेमस यूट्यूबर

एल्विश यादव एक होनहार स्टूडेंट थे और वह हमेशा से ही सरकारी नौकरी चाहते थे। उन्होंने ‘हंसराज कॉलेज’ से बीकॉम किया है। वह अपने दोस्तों के साथ एक अपार्टमेंट में रहते हुए और फेमस यूट्यूबर्स आशीष चंचलानी व अमित भड़ाना को अपना आइडल मानते हुए 2016 में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी और देखते ही देखते उनके कंटेंट को खूब पसंद किया जाने लगा और अब वह यूट्यूबर्स की दुनिया के जाने-माने चेहरा हैं। आज वह अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ एक एनजीओ भी चलाते हैं। यह एनजीओ गरीब लोगों को खाना प्रोवाइड करवाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *