5 हॉरर वेब सीरीज…देखने के बाद अंधेरे में जाने से लगेगा डर, डरावनी इतनी की रूह कांप उठेंगी

Horror Web Series: OTT प्लेटफॉर्म्स पर 5 ऐसे हॉरर वेब सीरीज मौजूद है, जिन्हें देखने के बाद अंधेरे में जाते हुए आपकी रूह कांप उठेंगी। अकेले जाने से पहले भी 10 बार सोचना पड़ेगा।

hororr web series | Sach Bedhadak

Horror Web Series: आजकल OTT का चलन खूब बढ़ रहा है। एक के बाद एक धड़ाधड़ वेब सीरीज, शोज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। अगर आप अपने वीकेंडेज या वीकेंड्स पर रोमांटिक, कॉमेडी और थ्रिल से भरपूर वेब सीरीज देखना चाहते है तो आज हम आपके लिए आए 5 ऐसी हॉरर वेब सीरीज जिन्हें देखने के बाद आपको अंधेरे में जाने से पहले सौ बार सोचना पड़ेगा। ये वेव सीरीज आप नेटफ्लिक्स, जी 5 जैसे ओटीटी प्लेफॉर्म्स पर देख सकते हैं। ये वेब सीरीज आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। इन्हें देखने के बाद आपको अकेले किचन तक जाने में डर लगेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2’ की बॉक्स ऑफिस पर आंधी, स्वतंत्रता दिवस पर की सबसे ज्यादा कमाई, कलेक्शन 200 करोड़ पार

टाइपराइटर (Typewriter)

टाइपराइटर एक हॉरर वेब सीरीज है। यह सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस सीरीज की पूरी कहानी एक टाइपराइटर के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज की खास बात यह कि इस टाइपराइटर की जिससे भी मुलाकात होती है उसकी मौत हो जाती है। लेकिन, उसे इसके बार में कुछ मालूम नहीं होता है। उसके बच्चे घर में आत्मा को पकड़ने की कोशिश करने लगते हैं।

भ्रम (bhram)

यह एकसाइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसे आप जी5 पर देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी एक लड़की के आसपास घूमती है जो हमेशा भ्रम में रहती हैं। उसे आत्माएं दिखती हैं। लेकिन, कोई भी उसकी बात पर यकीन नहीं करता और शहर में एक के बाद एक मर्डर होते जाते हैं।

गहराइयां (Gehraiyaan)

यह हॉरर वेब सीरीज एक सर्जन की कहानी है। वह सर्जन जिस भी लाश का पोस्टमार्टम करता है उसकी आत्मा अस्पताल में घूमने लगती है। उसके जागते ही अस्पताल की सारी लाइट्स एक-एक करके फूट जाती हैं। यह वेब सीरीज आप व्यू (Viu) पर देख सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘OMG 2’ की अच्छी रिकवरी…पकड़ी रफ्तार, स्वतंत्रता दिवस पर कमा डाले इतने करोड़, 100 करोड़ी क्लब से

घोल (Ghoul)

मानव कौल और राधिका आप्टे की यह डरावनी वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसकी कहानी इंप्रेसिव और सस्पेंस से भरी हुई है। कहानी में हॉरर का भी भरपूर मसाला है। डार्क स्टोरी में कई ऐसे ट्विस्ट हैं जो अंत तक लोगों का इंटरेस्ट बनाए रखते हैं।

परछाई (Parchhayee)

इस वेब सीरीज की कहानी रस्किन बांड की किताब से ली गई है। इसमें दिखाया गया है कि परछाई बच्चों को अपना शिकार बना रही है। यह जी5 की पॉपुलर वेब सीरीज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *