‘Gadar 2’ की बॉक्स ऑफिस पर आंधी, स्वतंत्रता दिवस पर की सबसे ज्यादा कमाई, कलेक्शन 200 करोड़ पार

Gadar Box Office Collection 5 Day : सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘Gadar 2’ ने स्वतंत्रता दिवस पर 55.5 करोड़ कमा डाले हैं। जिसकी बदौलत फिल्म ने अब तक कुल कलेक्शन 229 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Gadar 2 11 | Sach Bedhadak

Gadar Box Office Collection 5 Day : सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की स्वतत्रंता दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर आंधी चली। फिल्म ने 5वें दिन 55.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 55.5 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया। इसने न सिर्फ एक दिन में सबसे ज्यादा कलेक्शन दर्ज किया बल्कि 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 Box Office Collection Day 4: सनी का हथौड़ा चला, ‘गदर 2’ ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, जानें

‘गदर 2’ कलेक्शन

Gadar Box Office Collection 5 Day: बॉक्स ऑफिस ‘गदर 2’ कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ती जा रही है। ‘गदर 2’ जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को इसने 40 करोड़ की ओपनिंग ली थी और शनिवार को 43 करोड़ और रविवार को 51 करोड़ का कलेक्शन किया। सोमवार को इसमें ज्यादा गिरावट नहीं देखी गई और कलेक्शन 38 करोड़ के आसपास रहा। अब तक पांच दिनों में कुल 229 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

सनी देओल का स्वतंत्रता दिवस समारोह

सनी देओल और अमीषा पटेल रिलीज से पहले से ही देशभर में ‘गदर 2’ का प्रमोशन कर रहे हैं। पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य सनी मंगलवार को मध्य प्रदेश के महू में थे। उन्होंने इंदौर से लगभग 25 किमी दूर महू छावनी में इन्फैंट्री रिसर्च सेंटर और संग्रहालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लिया। अभिनेता ने एक सेना अधिकारी के साथ केंद्र परिसर में रिमोट बटन दबाकर एक विशाल तिरंगा फहराया।

‘गदर 2’ की कहानी

Gadar Box Office Collection 5 Day: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 में न केवल अमीषा और सनी बल्कि बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी वापसी कर रहे हैं। उत्कर्ष शर्मा अब 29 वर्ष का है और ‘गदर 2’ में तारा सिंह और सकीना के बेटे की भूमिका भी निभा रहा है। यह 1971 में ‘क्रश इंडिया’ अभियान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह तारा सिंह के चरणजीत को पाकिस्तान से मुक्त कराने के प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमती है, जब वह पाकिस्तान की सेना द्वारा पकड़ लिया जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Akshay Kumar को मिला भारतीय पासपोर्ट, ट्वीट कर कहा-अब दिल और सिजिटनशिप दोनों से हिंदुसतानी,

‘गदर 2’ में मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, राकेश बेदी और डॉली बिंद्रा भी हैं। 2001 के मूल गीत, उड़ जा काले कावा और मैं निकला गड्डी लेके के लोकप्रिय गीतों को ‘गदर 2’ में भी दोहराया गया है। फिल्म को मिली-जुली समीक्षाएं मिलीं और सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ के साथ इसकी टक्कर हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *