Gadar 2 Box Office Collection Day 4: सनी का हथौड़ा चला, ‘गदर 2’ ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, जानें अब तक की कमाई

Gadar 2 Box Office Collection : सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म पहले चार दिनों में ही 173.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। ‘गदर 2’ ने सोमवार को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Gadar 2 10 | Sach Bedhadak

Gadar 2 Box Office Collection Day 4: अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘Gadar 2’ ने वाकैय बॉक्स ऑफिस की खिड़की गदर मचा दिया है। फिल्म को पहले दिन से ही ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई की है। फिल्म लगातार कमाई के मामले में रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। सोमवार को तो इसने शाहरुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। चलिए जानते हैं सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ का मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Independence Day 2023: दर्शकों को तोहफा, दूरदर्शन पर दिखी सनी देओल की ‘गदर’

‘गदर 2’ ने सोमवार को कमा डाले 37 करोड़

फिल्म ‘गदर 2’ पहले से ही ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सरपट दौड़ रही हैं। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 134.88 करोडृ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। वहीं ‘गदर 2’ मंडे टेस्ट में भी पास हो गई। फिल्म ने सोमवार को 39 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर फिल्म पहले 4 दिन में 173.88 रुपए की कमाई कर चुकी है। सोमवार की फिल्म की कमाई में ओवरआल 56.58% की ग्रोथ देखने को मिली है।

‘Gadar 2’ ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड

‘गदर 2’ ने सोमवार को कलेक्शन के मामले में ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह फिल्म सोमवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन करने की लिस्ट में ‘बाहुबली 2-द कन्क्लूजन’ के बाद दूसरे या तीसरे नंबर होने की संभावना है। बता दें कि ‘बाहुबली 2-द कन्क्लूजन’ ने अपने पहले मंडे को 40.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस लिस्ट में 36.54 करोड़ के कलेक्शन के साथ तीसरे नंबर पर खिसक गई है। इस लिस्ट में ‘पठान’ 25.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ आठवें या नौवें स्थान पर हो सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-4 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, 100 साल में पहली बार हुआ ऐसा

स्वतंत्रता दिवस पर 200 करोड़ क्लब में शामिल होगी ‘गदर 2’

‘Gadar 2’ की कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के दिन पहले दिन से भी ज्यादा कमाई कर सकती है। यह फिल्म 15 अगस्त को 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। स्वतंत्रता दिवस पर ‘गदर 2’ कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म की कमाई को देखते हुए यह लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी। इसे भारतीय दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘गदर 2’ 2001 की कल्ट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है और पहले भाग की तरह ही बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने की और से बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *