‘ओ काके हेलमेट तो लगा ले’…राजस्थान पुलिस पर छाया गदर-2 का खुमार…मजेदार अंदाज में दिया संदेश

बड़े पर्दे पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने धमाल मचा रखा है। फिल्म को लेकर लोगो में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सनी देओल के साथ ही सकीना (अमीषा पटेल) और जीते (उत्कर्ष शर्मा) का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आ रहे है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना है।

CHURU POLICE | Sach Bedhadak

जयपुर। बड़े पर्दे पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने धमाल मचा रखा है। फिल्म को लेकर लोगो में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सनी देओल के साथ ही सकीना (अमीषा पटेल) और जीते (उत्कर्ष शर्मा) का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आ रहे है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना है। जिसमें पिता बने सनी देओल अपने बेटे जीत (उत्कर्ष शर्मा) के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि उत्कर्ष बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहे है।

राजस्थान पुलिस ने पोस्टर किया ट्वीट

‘गदर 2’ मूवी के इस पोस्टर को राजस्थान पुलिस ने ट्वीट किया है। इस पोस्टर में दोपहिया वाहन चलाने वाले लोगों को संदेश देने की कोशिश की है। इस पोस्टर को मूवी के गाने मैं निकला गड्डी ले के… पर बनाया गया है। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पोस्टर की जमकर तारीफ कर रहे है।

क्या है पोस्टर में

दरअसल फिल्म ‘गदर 2’ में फिल्माए गए सीन में तीजे (उत्कर्ष) बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं और तारा सिंह (सनी देओल) गाड़ी में पीछे बैठे हैं। इस सीन में उत्कर्ष ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। राजस्थान पुलिस द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में उत्कर्ष कह रहे है, मैं निकला गड्डी लेकर… इस पर सनी देओल प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे है ओ काके, गड्डी से पहले हेलमेट तो पहन लो।

आदमी आम हो या खास, दुर्घटना किसी के साथ भी…

चूरू पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि #Bike हो या #Scooter, कोई भी दुपहिया वाहन चलाते समय #Helmet पहनना कभी ना भूलें। फिर आदमी आम हो या खास, दुर्घटना किसी के साथ भी हो सकती है। चालान नहीं जान बचाने के लिए यातायात नियमों की पालना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *