लोकेश शर्मा ने गहलोत पर साधा निशाना! , कहा-‘अपनों को सच…विपक्ष को रोज आइना दिखाऊंगा’, ‘कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगा’

Rajasthan congress: पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा लगातार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मावलीया और गहलोत पर निशाना साध रहे हैं।

Ashok Gehlot 10 | Sach Bedhadak

Rajasthan congress: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के कद्दावर नेता महेंद्र जीत मालवीया ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। मालवीया के पार्टी से इस्तीफा देने और बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेसी नेता हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आरोप लगाए कि मालवीया ने हमेशा अपने जिले और संसदीय क्षेत्र में पार्टी के प्रत्याशियों को हराने का काम किया है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा लगातार अपनी पार्टी के दिग्गजों को आइना दिखाने का काम कर रहे हैं।

‘अपनों को सच दिखाऊंगा’

पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कांग्रेसी था कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगा…रही बात बोलने की तो अपनों को सच दिखाऊंगा चाहे मेरी कितनी बुराई करें और विपक्ष को रोज आईना दिखाऊंगा, जनहित में बोलते हुए हर मुद्दे पे याद दिलाऊंगा उनकों उन्हीं के शब्द और वादे।’

यह खबर भी पढ़ें:-भजनलाल सरकार ने गहलोत की योजना का कर दिया पोस्टमार्टम, पोस्टर और बैनर हटाने के आदेश जारी

गहलोत पर कसा था तंज

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने शब्दवाणों से वार एक तीर से डबल वार किया। उन्होंने मालवीया के साथ गहलोत पर जमकर निशाना साधा। साथ ही लोकेश शर्मा ने पूर्व डिप्टी सीएम के हुए अपमान को लेकर भी तंज कसे।

‘गद्दार कहा वो आज भी साथ खड़े, खासमखास ने बदला पाला’

लोकेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक्स पर पोस्ट किया, ‘जिनको निकम्मा-नकारा, गद्दार कहा वो आज भी मजबूती के साथ खड़े हैं। वहीं, जो खासमखास बताए जाते थे वो पाला बदला चुके हैं…’ बता दें कि मालवीया पूर्व सीएम गहलोत के करीबी माने जाते हैं।

लोकेश शर्मा ने गहलोत को याद दिलाए उनके ही शब्द?

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ हुए सियाशी मतभेदों के दौरान उन्हें नकारा और निकम्मा कहा था। कांग्रेस सरकार में सियाशी संकट के चलते गहलोत ने पायलट पर जमकर जुबाली हमले किए थे। तब कांग्रेस में काफी बवाल हुआ था। इसको लेकर पायलट ने भी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह के शब्दों के प्रयोग से दिल आहत होता है।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस में आदिवासियों को नहीं मिला सम्मान…विधायक का हुआ मोह भंग, महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने थामा बीजेपी का दामन