Jalore Sadhu Suicide Case: संत रविनाथ सुसाइड मामले में कार्रवाई, भीनमाल विधायक समेत 3 के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Jalore Sadhu Suicide Case: प्रदेश के जालोर में संत रविनाथ ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद इस घटना का काफी विरोध भी हुआ था।…

jalore 2 | Sach Bedhadak

Jalore Sadhu Suicide Case: प्रदेश के जालोर में संत रविनाथ ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद इस घटना का काफी विरोध भी हुआ था। लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद अब इस मामाले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विधायक पूराराम पर पुलिस ने धारा 306 लगाई है। इसके अलावा पुलिस ने विधायक के ड्राइवर को भी आरोपी बनाया है।

बता दें कि जिले के सुंधा माता तलहटी में हनुमान मंदिर के संत रविनाथ ने आत्महत्या कर ली थी। इस पर स्थानीय के लोगों ने आरोप लगाते हुआ बताया था कि विधायक पूराराम ने आश्रम के आगे की जमीन पर रिसोर्ट बनाने के लिए चारों तरफ खुदाई करवा दी थी। जिससे आश्रम जाने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा था। संत रविनाथ ने इसका कई सालों तक विरोध किया था। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई थी। जिससे आजिज आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। संत ने सुसाइड नोट में भीनमाल विधायक और उसके ड्राइवर को मौत का जिम्मेदार बताया है।

लोगों ने कल पुलिस पर संत का सुसाइड नोट छिपाने का भी आरोप लगाया था। इसके अलावा पूर्व प्रधान ने भी विधायक पर संत को धमकाने का आरोप लगाया है । लेकिन अब पुलिस ने विधायक समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है औऱ कार्रवाई शुरु कर दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *