इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर छात्रा से 4 साल तक रेप, पुलिस पर आरोपी से समझौता कराने का आरोप

अजमेर। शहर में अब आए दिन दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। अब एक छात्रा ने तारागढ़ के रहने वाले युवक पर खुद को…

ezgif 1 dde5519acc | Sach Bedhadak

अजमेर। शहर में अब आए दिन दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। अब एक छात्रा ने तारागढ़ के रहने वाले युवक पर खुद को अविवाहित बताकर 4 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस दौरान छात्रा 3 बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी हैदर जो कि एक खादिम है, उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए हैं जिनके दम पर वह उसे धमकी देता है और आगे भी संबंध बनाने को कहता है यही नहीं आरोपी अपने एक दोस्त के साथ भी संबंध बनाने का भी दबाव डालता है।

3 बार हुई गर्भवती जबरन कराया अबॉर्शन

छात्रा ने बताया कि वह एक कॉलेज में ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर की छात्रा है। उसने बताया कि इंस्टाग्राम पर आरोपी हैदर ने उससे दोस्ती की। इसके बाद वह क़ॉलेज के पास ही एक दुकान पर बाहर बैठने लगा था। इससे उन दोनों के बीच में बातचीत शुरू हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ गई और संबंध बनाने तक आ गई। छात्रा का कहना है कि आरोपी हैदर ने खुद को अविवाहित बताकर 4 साल का उससे संबंध बनाए, इस दौरान वह 3 बार गर्भवती भी हुई लेकिन हैदर ने उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया। इस बीच उसे हैदर के विवाहित होने का पता चला तो छात्रा ने इसका विरोध किया। जिस पर हैदर न कहा कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे देगा और उससे शादी कर लेगा। लेकिन जब पीड़िता ने हैदर से शादी का दबाव बनाया तो उसने साफ इनकार कर दिया और छात्रा को उसके अश्लील वीडियो दिखाकर धमकी देने लगा और आगे भी संबंध जारी रखने को कहा।

पुलिस पर दोनों पक्षों में समझौता कराने का आरोप

यही नहीं छात्रा ने बताया कि आरोपी हैदर ने अपने साथी के साथ भी संबंध बनाने को कहा जिस पर छात्रा ने विरोध किया तो फिर से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस पर छात्रा ने आत्महत्या का भी प्रयास किया गया। इसके बाद पीड़िता दरगाह थाने में रिपोर्ट लिखवाने गई तो वहां कहा गया कि केस रामगंज थाने का है, जब वह रामगंज थाने गई तो उल्टा उसे ही बोला की अगर पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की तो केस उस पर ही  बनेगा। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस ने आरोपी से पीड़िता का समझौता कराने की भी कोशिश की थी। आरोपी पक्ष ने तो पीडिता के सामने पैसे देने की बात भी रखी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *