टोंक : भीषण सड़क हादसे में चाचा-भतीजे समेत 3 लोगों की मौत

टोंक। जिले के मेहंदवास थाना इलाके में आज एक भीषण हादसा हो गया। यहां जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर ट्रक और वैन की आमने- सामने की…

ezgif 1 3fb1abad02 | Sach Bedhadak

टोंक। जिले के मेहंदवास थाना इलाके में आज एक भीषण हादसा हो गया। यहां जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर ट्रक और वैन की आमने- सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर घायल हैं जिनका इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। दूसरी ओर पुलिस ने वैन को टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

शादी समारोह में शामिल होकर वैन से आ रहे थे 5 लोग

मामला देर रात 2 बजे का है। यहां के 5 बत्ती क्षेत्र में रहने वाले 5 लोग कार से देवली एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वापस आते समय जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते उसमें कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से सआदत अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों और घायलों में शामिल चाचा-भतीजे

लेकिन अस्पताल तक जाते-जाते दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं बाकी तीनों को गंभीर अवस्था होने के चलते जयपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन उनमें से भी चालक की भी रेफर होने के बाद रास्ते में मौत हो गई। तीनों का शव सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद सुबह पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। मृतकों में दो चाचा-भतीजे हैं, जो कृषि मंडी में पल्लेदारी का काम करते थे। वहीं चालक गाड़ी चलाकर ही परिवार का पालन पोषण करता था।

मृतकों के पड़ोसी पार्षद बादल साहु ने बताया कि दो घायलों समेत मृतक पांच बत्ती क्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं चालक राकेश नायक जेल रोड का रहने वाला है। ये सभी लोग देवली में शादी समारोह में शामिल होकर रात को वापस लौट रहे थे। मृतकों में राजेश, राजू ग्वाला चाचा-भतीजे वहीं घायलों में दिनेश और प्रहलाद ग्वाला भी चाचा-भतीजे है।

यह भी पढ़ें- अलवर में कर्ज में डूबे एक युवक ने फांसी लगाकर दी जान, भाई ने किया बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *