राजधानी में नाबालिग से रेप का मामला, 2 महीने पहले हुई वारदात का ऐसे हुआ खुलासा 

जयपुर। राजधानी में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है। अपराधों की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि आरोपियों…

Alwar Gang Rape Victim | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है। अपराधों की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि आरोपियों की तलाश लंबे समय तक चलती रहती है। कुछ अपराधों को छुपा दिया जाता है, तो कुछ अपराधों का खुलासा वारदात होने के लंबे समय बाद पता चलता है। ऐसी ही एक वारदात राजधानी जयपुर में 2 महीने पहले हुई, जहां एक पड़ोसी ने 14 वर्षीय नाबालिग को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

ऐसे हुई वारदात   

दरअसल 2 महीने पहले हुई इस घटना में आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़िता 10वीं क्लास की छात्रा है। बता दें कि घटना के समय लड़की घर में अकेली थी। उसे अकेला पाकर आरोपी पड़ोसी घर में घुसा और नाबालिग से दुष्कर्म किया। इतना हीं नहीं आरोपी ने अश्लील फोटो मोबाइल में शूट भी किए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। जब लड़की ने आरोपी की बात नहीं मानी तो उसने लड़की के अश्लील फोटो वायरल कर दिए। 

(Also Read- फायरिंग कांड से दहला भरतपुर, बदमाशों ने पूर्व पार्षद के छोटे भाई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग)

मां ने दर्ज करवाई शिकायत

इस मामले का खुलासा 2 महीने बाद हुआ। जब 18 फरवरी को मां ने मोबाइल पर किसी परिचित के द्वारा भेजा गया अपनी बेटी का अश्लील फोटो देखा। बेटी से पुछने पर उसने पूरी घटना मां को सुनाई। इसके बाद महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। बता दें कि यह मामला करणी विहार थाना क्षेत्र का है। मामले को लेकर पीड़िता की मां ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़िता करणी विहार निवासी है। नाबालिग की उम्र 14 साल है वह 10वीं क्लास में पढ़ती है। पीड़िता ने फोटो वायरल होने के डर से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था। वहीं वारदात के बाद आरोपी लगातार पीड़िता को फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा और उसे ब्लैकमेल करता रहा। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(Also Read- जालोर में महिला के साथ दोहरा अपराध, बाप ने किया दुष्कर्म, बेटे ने पीड़िता की नाबालिग बेटी को किया अगवा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *