अलवर के गादली में हथियारबंद डकैतों का आतंक, घर में घुसे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, लाखों के जेवरात लूटकर भागे

जिले में शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गादली गांव में देर रात डकैतों ने जमकर आंतक मचाया।

alwar01 | Sach Bedhadak

अलवर। जिले में शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गादली गांव में देर रात डकैतों ने जमकर आंतक मचाया। बदमाशों ने दो घरों में घुसकर जमकर लूटपाट की और सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी लूट ले गए। इस दौरान एक घर में परिजनों ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक लड़का घायल हो गया है। जिसका बहरोड़ के निजी अस्पताल में उपचार जारी है। इधर, लूटपाट की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शाहजहांपुर एसएचओ विक्रम सिंह चौधरी ने बताया कि गादली गांव में रात करीब 2 बजे डकैतों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशा लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी लूटकर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बिशन सिंह पुत्र लक्की सिंह राजपूत और जगदीश प्रसाद शर्मा पत्नी शारदा देवी के घर में लूटपाट की घटना हुई। बिशन सिंह के घर में बदमाशों का सामना एक लड़के से हो गया। लूटपाट का विरोध करने पर हथियारों से लैस बदमाशों ने लड़के पर फायरिंग कर दी, जिससे वह घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इससे पहले चोरों ने बिशन सिंह के घर में चोरी की वारताद को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लड़के ने विरोध किया तो बदमाशों ने मारी गोली

alwar03 2 | Sach Bedhadak
सीमेंट की टीन तोड़कर मकान के अंदर घुसे बदमाश।

बिशन सिंह पुत्र लक्की सिंह राजपूत निवासी गादली ने मामला दर्ज कराया कि देर रात करीब 2 बजे 6-7 बदमाश घर में घुस गए। इस दौरान परिवार के सभी लोग सोए हुए थे। लेकिन, आवाज सुनकर जब बेटा अंकित खड़ा हो गया तो उसने देखा कि कुछ लोग घर में चोरी कर जा रहे है। उसने विरोध किया तो चोरों ने भागते हुए फायरिंग कर दी। अंकित पुत्र बिशन सिंह कंधे में गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया। जिसका इलाज बहरोड़ के निजी अस्पताल में चल रहा है।

परिजनों को कमरे में बंद कर की चोरी

वहीं, जगदीश प्रसाद ने मामला दर्ज कराया कि चोर घर से दो जोड़ी पायजेब चांदी, एक अंगूठी सोनी और 10 हजार रुपए की नकदी ले गए। चोरों ने पहले जहां परिजन सो रहे थे उस कमरे का गेट बंद कर दिया और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

ग्रामीणों ने की पुलिस गश्त की मांग

alwar02 | Sach Bedhadak

लूट की वारदात के बाद गुरुवार सुबह नीमराना डीएसपी महावीर सिंह शेखावत और एएसपी जगराम मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने शाहजहांपुर थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौधरी ने वारदात के बारे में जानकारी ली। साथ ही निर्देश दिए कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करे। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने डीएसपी और एएसपी को ज्ञापन सौंपकर गांव में पुलिस गश्त की मांग की, ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकें। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-फायरिंग कांड से दहला भरतपुर, बदमाशों ने पूर्व पार्षद के छोटे भाई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *