नाबालिग लड़की को मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप, पड़ोसी भाभी ने आरोपी से दोस्ती कराकर किया मजबूर

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोस की रहने वाली भाभी ने लड़की से आरोपी बातचीत…

New Project 72 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोस की रहने वाली भाभी ने लड़की से आरोपी बातचीत करवाई थी। दोस्ती होने के बाद आरोपी ने मिलने के बहाने कैफे में बुलाकर रेप किया। इसके बाद आरोपी लड़की को डरा-धमका कर 6 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां ने ब्रह्मपुरी थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि ब्रह्मपुरी निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी 15 साल की बेटी के साथ तोसीफ नाम के युवक ने रेप किया है। महिला का आरोप है पड़ोसी में रहने वाली भाभी के घर उसकी बेटी का आना-जाना था। पिछले साल जनवरी 2022 में आरोपी पड़ोसी भाभी ने उसके मोबाइल से उसकी बेटी की तोसीफ नाम के लड़के से बातचीत करवाई।

आरोपी भाभी ने युवक से दोस्ती कराने के बाद बहाने बनाकर उसकी बेटी को अपने घर बुलाती। करीब 8 महीने पहले आरोपी तोसीफ ने मिलने के बहाने नाबालिग बेटी को करबला स्थित एक कैफे पर ले गया। यहां पर आरोपी ने जबरन लड़की के साथ रेप किया। जिसके बाद आरोपी तोसीफ नाबालिग लड़की को डरा-धमकाकर उसे मिलने बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। परेशान होकर लड़की ने जब मिलने और बातचीत करने से मना किया तो पड़ोसी भाभी ने उसे धमकी देने लगी।

आरोपी पड़ोसी भाभी ने लड़की से कहा, अगर तू तोसीफ से मिलने नही गई और संबंध नहीं बताए तो तेरी मां को बता दूंगी। तुझे गुंडे बुलवा कर उठावा दूंगी। आरोपी भाभी की लगातार गाली-गलौज और धमकियों से परेशान नाबालिग लड़की गुमशुम रहने लगी। बेटी को डरी-सहमी हालत में देखकर मां ने पूछा तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई। गुस्साए परिजनों ने ब्रह्मपुरी थाने में आरोपी तोसीफ और पड़ोसी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *