CM Gehlot Tijara Visit : सीएम गहलोत का तिजारा दौरा, कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में किया संवाद

CM Gehlot Tijara Visit : प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) आज अलवर के तिजारा दौर पर रहे। उन्होंने यहां पर स्थित…

tijara 2 | Sach Bedhadak

CM Gehlot Tijara Visit : प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) आज अलवर के तिजारा दौर पर रहे। उन्होंने यहां पर स्थित देहरा जैन मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने यहां क्षेत्र के आमजन से भी मुलाकात की। अशोक गहलोत जैन मंदिर के चंद्रगिरी वाटिका में स्थित धर्मशाला में AICC की ओर से आयोजित नेतृत्व संगम शिविर में शामिल हुए। उन्होंने संगम शिविर में शामिल प्रतिभागियों से संवाद किया।

सीएम अशोक गहलोत, PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasra ) औऱ प्रदेश प्रभारी अजय माकन ( Ajay Makan ) दोपहर 12 बजे तिजारा पहुंचे। यहां सीएम ने आम लोगों से भी मुलाकात की। इसले बाद वे देहरा जैन मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। करीब 1.30 बजे वे चंद्रगिरी वाटिका स्थित धर्मशाला में पहुंचे। और यहां आय़ोजित कांग्रेस संगम शिविर में कांग्रेस की नीति के बारे में प्रतिभागियों को रूबरू कराया।

प्रदेश प्रभारी अजय माकन ( Ajay Makan ) ने ट्वीट करते हुए कहा कि “चुनिंदा कांग्रेस नेताओं का त्रैमासिक, तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में उत्साही कांग्रेस के समर्पित योद्धाओं से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आझ 28 दिन के बाद प्रशिक्षित नेताओं से मिलकर विचारधारा की लड़ाई जीत की ओर अग्रसर नजर आई। मीनाक्षी नटराजन और सचिन राव को बधाई!”

बता दें कि इस शिविर में देश भर से कार्यकर्ता, पदाधिकारी औऱ जनप्रतिनिधि शामिल हुए हैं। यह शिविर 10 अगस्त तक चलेगा। इसमें 20 राज्यों से 70 प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *