सीएम अशोक गहलोत ने कोटा को दी करोड़ों की सौगात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कोटा में लगभग 20 विकास कार्यों का लोकार्पण किया। जयपुर से वर्चुअल उन्होंने इन कार्यो का उद्घाटन कर संबंधित अधिकारियों…

ezgif 4 2e81b95288 | Sach Bedhadak

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कोटा में लगभग 20 विकास कार्यों का लोकार्पण किया। जयपुर से वर्चुअल उन्होंने इन कार्यो का उद्घाटन कर संबंधित अधिकारियों से बातचीत भी की और स्मार्ट सिटी के तहत बनाए गए अंडरपास, फ्लाईओवर, मूर्ति चौराहा सौंदर्यीकरण, पार्किंग, अस्पतालों की बिल्डिंग और बाजार के कायाकल्प को स्लाइड शो के जरिए देखा।

कोटा एयरपोर्ट को लेकर के मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोटा में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और योगेश मंत्री शांति धारीवाल की जोड़ी है तो एयरपोर्ट को लेकर कोई समस्या नहीं आनी चाहिए फिर भी इसके लिए वे लोकसभा स्पीकर से बात करेंगे और समस्याओं के समाधान के लिए निवेदन करेंगे।

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने मीटिंग में कहा कि कई सारे पर्यटक उदयपुर जयपुर जोधपुर या बीकानेर जाते हैं लेकिन कोटा नहीं जाते इसलिए अब कोटा को भी पर्यटकों के लिए अनुकूल बनाया जा रहा है और वहां पर तमाम विकास कार्य कराए जा रहे हैं जिससे कोटा भी हमेशा पर्यटकों से गुलजार रहे।

कोटा में करीब 700 करोड़ के 21 योजनाओं का लोकार्पण हुआ है इसमें सिटी मॉल, फ्लाईओवर, सरोवर टॉकीज, गुमानपुरा पार्किंग, विवेकानंद चौराहे पर महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति, महाराव भीमसिंह चिकित्सालय अस्पताल में ओपीडी ब्लॉक आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के साथ सीएम गहलोत का दिवाली कार्यक्रम, बच्चों से बातचीत कर टटोला मन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *