भरतपुर में बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्राली से युवक को कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

राजस्थान के सीएम भजनलाल के गृह जिले भरतपुर में बजरी माफिया ने एक युवक को ट्रैक्टर और ट्राली से कुचल दिया। ट्राली से नाली टूटने पर हुआ था विवाद।

death 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में बजरी माफियों ने ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर एक कॉलेज स्टूडेंट की हत्या कर दी। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है। जहां बजरी माफिया निर्माणाधीन इमारत के लिए बजरी की ट्राली खाली कर जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली एक नाली टूट गई, जिसके बाद पड़ोसी से विवाद हो गया। विरोध के दौरान ट्रैक्टर चालक ने 22 वर्षीय युवक उपेंद्र शर्मा पर ट्रैक्टर-ट्राली चढ़ा दिया जिससे युवक की मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-500 रुपए के लिए दोस्त बना हत्यारा, बिछा दी साथी की लाश

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

यह घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके का सुबह 8 बजकर 30 मिनट का है। युवक ने घर की नाली टूटने पर विरोध करते हुए ट्रैक्टर रुकवाने का किया लेकिन भागने की कोशिश कर रहे ड्राइवर ने ट्रैक्टर और ट्राली युवक के ऊपर से निकाल दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ट्रैक्टर ट्राली गुजरने के बाद घायल उपेंद्र को परिजनों ने अस्तपाल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों में रोष व्याप्त है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

ट्रैक्टर ट्राली में बजरी वैध या अवैध होगी जांच?

मथुरा गेट के सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया। जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वो पहले मर चुका था। फरार ट्रैक्टर चालक की लोकेशन धौलपुर बताई ता रही है। इसलिए पुलिस युवक की गिरफ्तार के लिए रवाना हो गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है। यह भी जांच किया जाएगा ट्रोली में जो बजरी लाई गई थी वो वैध थी या अवैध?

यह खबर भी पढ़ें:-धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, काल बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, टेंपों को कुचला, 3 लोगों की मौत