‘कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और अलगाववाद की जननी है…’ कांग्रेस के भविष्य पर गजेंद्र सिंह शेखावत का तीखा हमला

Gajendra Singh Shekhawat: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस से देशभर के नेताओं के जाने का सिलसिला लगातार जारी है जहां कई राज्यों से नेता पार्टी…

sach bedhadak 1 19 | Sach Bedhadak

Gajendra Singh Shekhawat: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस से देशभर के नेताओं के जाने का सिलसिला लगातार जारी है जहां कई राज्यों से नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं. वहीं राजस्थान में इसकी शुरूआत कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने सोमवार से की जहां सोमवार को उन्होंने जयपुर में बीजेपी ऑफिस में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. मालवीया के जाने से बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों से नेताओं की प्रतिक्रिया कल से सामने आ रही है.

वहीं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस में मची भगदड़ को लेकर तीखा हमला किया है. शेखावत ने कहा कि कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार और अलगाववाद को जन्म दिया है और हमेशा देश को बांटने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कर्मों के कारण ही आज कांग्रेस को जनता ने समेटने का काम किया है.

‘कांग्रेस में मची है भगदड़’

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आज ऐसे हालात हैं कि कांग्रेस में भगदड़ मच गई है. उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस में कैसा भविष्य है? ये कोई छुपी बात नहीं है और ये बात पूरा देश जानता है जिसके कारण आज कांग्रेस के नेताओं के बीच अपने भविष्य को लेकर भगदड़ मची है और सब लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस की हकीकत जान चुकी है और अब जनता ने सिरे से कांग्रेस को अस्वीकार कर दिया है.

कई नेताओं के बीजेपी में जाने की अटकलें

गौरतलब है कि राजस्थान में बीजेपी में जाने वाला महेंद्रजीत सिंह मालवीय सिर्फ अकेला नाम नहीं है इसके अलावा भी कई नामों के बीजेपी में जाने की अटकलें चल रही है. कांग्रेस छोड़ने वालों में कई पूर्व कैबिनेट मंत्री और सीनियर नेता शामिल है. सूत्रों का कहना है कि पूर्व मंत्री लालचंद कटारिया, रिछपाल मिर्धा, उदय लाल आंजना समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.