Barmer : अमृत महोत्सव पर स्कूल में नशे का खेल, जमकर लिए गए अफीम के कश

Barmer : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बाड़मेर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे हर कोई हैरान हो गया। यहां के एक सरकारी…

barmer 2 | Sach Bedhadak

Barmer : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बाड़मेर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे हर कोई हैरान हो गया। यहां के एक सरकारी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दौरान अफीम बांटने का मामला सामने आय़ा है। यही नहीं कार्यक्रम देखने आए ग्रामीणों औऱ कुछ शिक्षकों ने स्कूल के बच्चों के सामने ही हुक्का पीते नजर आए। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और तुरंत मामले का संज्ञान लिया।

दरअसल मामला बाड़मेर के गुडामलानी इलाके के रावली नाडी स्कूल का है। कल यानी 15 अगस्त को यहां पर स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम का आयोजन था। कार्यक्रम लगभग दोपहर के 12 बजे खत्म हो गया था। लेकिन इसके बाद कार्यक्रम में आए बच्चों के अभिभावक और जनप्रतिनिधि बरामदे में दरी बिछाकर बैठ गए। फिर क्या था इसके बाद वहां अफीम के कश लगाए गए। इस मामले के कम से कम 4 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

जिसमें कोई नशे की बात कर रहा है तो कोई ब्याज पर पैसे की बात कर रहा है। इस मामले में शिक्षा विभाग हरकत में आय़ा और मामले की जांच के आदेश दे दिए। हालांकि अभी तक कोई कार्रवाई का खबर सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *