Jaipur : दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, महकमे में मचा हड़कंप

Jaipur : राजधानी से एक समसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन (Durgapura Railway Station) पर एक युवक का हाथ कटा शव…

alwar crime news

Jaipur : राजधानी से एक समसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन (Durgapura Railway Station) पर एक युवक का हाथ कटा शव पड़ा मिला। शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। वहीं स्टेशन पर शव मिलने पर रेलवे अधिकारी और कर्मचारी सकते में पड़ गए। आनन-फानन जीआरपी और शिप्रापथ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

2 घंटे के बाद सड़क पर पड़ा मिला हाथ

डीसीपी योगेश गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करी 3 बजे एक युवक खून से लथपथ हालत में रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं. 2 पर टिकट बुकिंग काउंटर के पास आकर गिर गया। सुबह उसका शव वहीं उसी टिकट काउंटर के पास पड़ा मिला। उसका हाथ कटा हुआ था। पुलिस जब मामले का सुराग लगाते-लगाते सड़क पर पहुंची तो लगभग 2 घंटे बाद उसका कटा हुआ हाथ भी पड़ा मिला।

हालांकि पुलिस का कहना है कि पहली नजर में तो ऐसा लग रहा है कि युवक किसी वाहन से टकरा गया हो जिससे उसके हाथ कट गया हो, खून से लथपथ हालत में वह रेलवे स्टेशन की तरफ भाग कर आया हो, लेकिन कुछ भी अभी पुख्ता कहने से बच रही है, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पूरी हो जाने के बाद ही किसी कारण की पुष्टि की जा सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *