ट्रक-कार भिड़ंत में एक महिला सहित 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

जिले सदर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई।

accident | Sach Bedhadak

धौलपुर। जिले सदर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से एक गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

घायल महिला के परिजनों ने बताया कि मुरैना मध्य प्रदेश की रहने वाली एक ही परिवार की 4 महिलाएं कार से वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन करने जा रही थी। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार की भिड़ंत हो गई। जिसे हादसे में कार ड्राइवर मुकेश के साथ एक महिला निर्मला गुप्ता (45) पत्नी रामसेवक की मौके पर मौत हो गई।

हादसे में कार में सवार महिला महादेवी (52) पत्नी दिनेश, सरस्वती (50) पत्नी विनोद और हीरो देवी (49) पत्नी भगवान दास को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से महिला महादेव की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है।

सदर थाने के कांस्टेबल गणेश शर्मा ने बताया कि हादसा ट्रक स्टेरिंग फेल होने से हुआ है। चलते ट्रक की स्टेरिंग फेल होने से ट्रक दूसरी साइड में जा रही कार से भिड गया। उन्होंने बताया कि मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मौके से ट्रक और कार को जब्त कर लिया है।

कॉन्स्टेबल का कार्य रहा सराहनीय

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद सदर थाने के कांस्टेबल जोगेंद्र दीक्षित मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद उन्होंने थाने से कांस्टेबल गणेश शर्मा को मौके पर बुला लिया। जहां से दोनों कॉन्स्टेबल में प्राथमिकता दिखाते हुए घायलों को सबसे पहले जिला अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *