WTC Final से पहले कोहली ने की गिल की तारीफ, उनके प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात

WTC Final 2023 : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज से शुरु हो रहे आईसीसी वर्ल्ड…

shubhman Gill 2 | Sach Bedhadak

WTC Final 2023 : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज से शुरु हो रहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC World Test Championship) फाइनल में युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की शानदार प्रदर्शन करने की क्षमता पर भरोसा जताया है।

shubhman Gill 4 | Sach Bedhadak

शुभमन गिल ने पिछले 1 साल में खेल के तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया है। 23 वर्षीय खिलाड़ी के असाधारण प्रदर्शन में इस साल की शुरूआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ एकदिवसीय दोहरा शतक शामिल है। वहीं शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 में ऑरेंज कैप का खिताब अपने नाम किया है। इस टूर्नामेंट में उन्होंने तीन शतक बनाए और कुल 890 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Odisha Train Accident : PAK के इस बल्लेबाज ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर कही ये बड़ी बात, सोशल मीडिया पर आई कमेंटस की बाढ़

virat 8 | Sach Bedhadak

कोहली ने जमकर की गिल की तारीफ

विराट कोहली ने आईसीसी से कहा है कि शुभमन गिल खेल संबंधी काफी बातें करते हैं, वह नई बाते सीखने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं और कम उम्र में उनमें गजब का टैलेंट है। उन्होंने कहा, उनके पास उच्चतम स्तर पर प्रदर्शन करने की अद्भुत क्षमता और स्वभाव है और वह आश्वस्त हैं और हमारे बीच वह रिश्ता है और हमारे पास सम्मान के आधार पर समझ है। 15 टेस्ट मुकाबलों में 2 शतक अपने नाम करने के बावजूद शुभमन गिल अभी भी लाल गेंद से अपने कौशल का पूरी तरह से प्रदर्शन करने की प्रक्रिया में हैं।

shubhman gill 3 | Sach Bedhadak

विराट कोहली ने कहा, मैं शुभमन गिल को आगे बढ़ने में मदद करने और वास्तव में अपनी क्षमता को समझने और अपने दम पर आगे बढ़ने में मदद देने के लिए उत्सुक हूं ताकि वो लंबे समय तक खेल सके और लगातार प्रदर्शन कर सके जिससे भारतीय क्रिकेट को लाभ हो। जब तक कोई व्यक्ति उसकी तरह सीखने के लिए उत्सुक है, वह ठीक होने जा रहा है क्योंकि वह सीखना चाहता है कि उच्चतम स्तर पर इसे लंबे वक्त तक कैसे करना है और लगातार प्रदर्शन करना है। इसके साथ विराट कोहली ने कहा है कि वो एक प्यारा बच्चा है और वह आश्चर्यजनक रुप से कमाल का प्रदर्शन कर रहा है और मैं चाहता हूं कि वह इस टेस्ट मैच में भी ऐसी बल्लेबाजी जारी रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *