Kriti Sanon को डेटिंग करने की अफवाहों के बीच प्रभास ने अपनी शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस उछल पड़े

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में कृति सेनन और प्रभास की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

adipurush prabhas kriti sanon | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में कृति सेनन और प्रभास की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दिलचस्प बात यह है कि मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किए जा रहे हैं कि ऑनस्क्रीन सीता-राम रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दावे तो यहां तक किए जा रहे हैं कि दोनों की बात शादी तक पहुंच गई है। लेकिन प्रभास ओर कृति ने कभी भी एक-दूसरे को डेट करने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन हाल ही मीडिया से बातचीत करते हुए प्रभास ने अपनी शादी को लेकर ऐसा खुलासा किया है उनके फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आज बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी Sonnali Seygall, 5 साल से है दोनों रिलेशनशिप में

प्रभास दे डाला ये जवाब

प्रभास और कृति ने कभी भी मीडिया में अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है। अब प्रभास के एक बयान के बाद एक बार फिर अफवाहें फैलने लगी हैं कि दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया है। प्रभास ने हाल ही में तिरुपति में एक इवेंट में फैंस से रूबरू हो रहे थे, इस दौरान उन्होंने शादी के सवाल पर जवाब दे डाला।

यह खबर भी पढ़ें:-Swara Bhasker ही नहीं ये 4 एक्ट्रेस भी शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट, इंडस्ट्री में आज भी बजता है डंका

तिरुपति में एक दिन शादी करूंगा

ऑडियंस ने प्रभास से पूछा कि आप शादी कब करेंगे? यै सुनकर प्रभास ने कहा, ‘शादी?’ एक दिन करूंगा। मैं शादी करूंगा तो सिर्फ तिरुपति में ही करूंगा। प्रभास के इस बयान से जाहिर है कि उन्होंने वेडिंग प्लानिंग शुरू कर दी है और ये बात सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। कई लोगों ने यहां तक कह डाला है कि कृति के लाइफ में आने के बाद प्रभास शादी के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि, अभी कृति और प्रभास ने डेटिंग की खबरों पर कुछ नहीं कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *