Jaisalmer: लड़की को अगवा कर गोद में उठा लिए फेरे, अब पुलिस के शिकंजे में 3 आरोपी

जैसलमेर में युवती का अपहरण कर जबरदस्ती फेरे लेने के मामले में पुलिस ने 3 युवकों को डिटेन किया है.

jaiskl | Sach Bedhadak

जैसलमेर: राजस्थान के पाकिस्तान से सटे जिले जैसलमेर में एक युवती को किडनैप कर उससे जबरदस्ती शादी करने का मामला मंगलवार से गरमाया हुआ है जहां युवती के साथ अग्नि को साक्षी मानकर एक युवक फेरे लेता हुआ दिख रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय युवती को 1 जून को अगवा कर उसके साथ जबरदस्ती शादी की गई जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

वायरल वीडियो के मुताबिक एक युवक युवती को गोद में उठाकर आग के चारों ओर चक्कर लगाते हुए कथित तौर पर शादी की रस्में निभा रहा है. अब इस मामले में जैसलमेर पुलिस का एक्शन सामने आया है जहां पुलिस ने 3 युवकों को किया हिरासत में लिया है.

इसके बाद बुधवार सुबह पुलिस ने 2 आरोपी अभय सिंह और विक्रम सिंह को कोर्ट में पेश किया जहां दोनो आरोपियों को 10 जून तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में आरोपी विक्रम सिंह, अभय सिंह, तिलोक सिंह को डिटेन किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र सिंह की पहले भी गिरफ्तारी हो चुकी है. इस मामले में पुलिस की ओर से बताया गया है कि जल्द ही प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग एसपी विकास सांगवान कर रहे हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

जैसलमेर पुलिस की ओर से मामले पर कहा गया है कि सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के सम्बंध में पुलिस थाना मोहनगढ़,जैसलमेर में प्रकरण दर्ज होकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं बालिका को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था जहां कई नेताओं ने वीडियो शेयर किया था. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में सभी आरोपियों की संपत्ति कुर्क की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *