“जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे, वो खुद अपराधी” मंत्री रमेश मीणा ने किरोड़ी पर बोला तीखा हमला

जयपुर। पेपर लीक के बाद डीओआईटी में गड़बड़ी की आशंका को लेकर राज्यसभा सांसद आज ईडी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाने वाले है। इसी बीच…

Kirodi Lal Meena, Ramesh Meena

जयपुर। पेपर लीक के बाद डीओआईटी में गड़बड़ी की आशंका को लेकर राज्यसभा सांसद आज ईडी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाने वाले है। इसी बीच ग्रामीण विकास मंत्री रमेश मीणा (Ramesh Meena) ने किरोड़ी मीणा को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंत्री मीणा ने किरोड़ी को अपराधी बताया है। साथ ही उन्होंने सीएम गहलोत से ऐसे अपराधी पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है, जिस पर पहले से ही 5 केस लगे हुए हैं। ग्रामीण विकास मंत्री रमेश मीणा ने मंगलवार को कहा कि किरोड़ी मीणा का सूर्य अस्त हो चुका है, वो अपराधी है और उस पर 5 केस लगे हुए है। फिर भी पता नहीं हमारे माननीय मुख्यमंत्री उसे क्यों गिरफ्तार नहीं कर रहे है?

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मुलाकात करने के लिए पीसीसी वॉर रूम पंहुचे मंत्री रमेश मीणा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि किरोड़ी मीणा रोजाना कुछ ना कुछ बोलता है। जो खुद अपराधी हो और जो खुद भ्रष्टाचार में फंसा हुआ हो। वह सरकार पर आरोप लगाता है और खुले घूम रहा है। उन्होंने कहा कि किरोड़ी पर 5 मुकदमें दर्ज है। हम तो मुख्यमंत्री से कहेंगे कि ऐसे लोगों को गिरफ्तार करें। जो गलत तरीके से दबाव बनाता है। अगर किरोड़ी लाल मीणा की जगह आम आदमी होता और उस पर ऐसे मुकदमे होते तो उसे कोई भी पकड़ लेता। मीणा पकड़ से बाहर क्यों हो रहा है? अब तक तो किरोड़ी लाल मीणा को गिरफ्तार कर लेना चाहिए था, हम इस मामले में मुख्यमंत्री जी से कार्रवाई का आग्रह करेंगे।

किरोड़ी के आरोपों में कोई दम नहीं

किरोड़ी मीणा ने मंगलवार को कहा थ कि पेपर लीक मामले की जांच अब ईडी कर रही है और मुंह से खाए को नाक से निकाल लेगी। जिसके जवाब में रमेश मीणा ने कहा कि किरोड़ी ने ऐसा बयान पहली बार नहीं दिया है। पहले भी उन्होंने वसुंधरा राजे को कहा था कि नाक से नकसीर निकल जाएगी। किरोड़ी ने पहले वसुंधरा राजे पर आरोप लगाए थे और अब गहलोत सरकार पर आरोप लगाने में लगे हुए है। लेकिन, उनके आरोपों में कोई दम नहीं है। मीणा ने भाजपा सरकार के समय 22 हजार करोड़ का आरोप लगाया था।

ये खबर भी पढ़ें:-सरकारी कर्मचारियों पर मेहरबान गहलोत सरकार, क्या सूबे का ‘साइलेंट वोटर’ देगा रिवाज बदलने का आशीर्वाद?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *