WC: IND Vs PAK मैच आज: 7-0 के रिकॉर्ड के साथ उतरेगी टीम इंडिया, शुभमन ने किया जमकर अभ्यास… खेलने की आस

WC: IND Vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंडिया और पाकिस्तान मुकाबला खेला जाएगा। दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी अपनी टीम को किसी भी हालत में इस मैच को जीतते हुए देखना चाहेंगे।

shubman gill | Sach Bedhadak

अहमदाबाद। वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंडिया और पाकिस्तान मुकाबला खेला जाएगा। दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी अपनी टीम को किसी भी हालत में इस मैच को जीतते हुए देखना चाहेंगे। अगर इतिहास की बात करें तो विश्व कप में अब तक भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा है। वनडे विश्व कप में अब तक हुए सात मुकाबले हुए हैं, ये सभी मैच भारत ने जीते हैं। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को यहां कहा कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले विश्व कप मैच में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ind vs PAK World Cup 2023: Jasprit Bumrah ने दी बाबर एंड कंपनी को धमकी, महामुकाबले से पहले

लगभग 20 मिनट तक नेट पर गेंदबाजों का सामना करने के बाद गिल ने थ्रो डाउन पर अभ्यास किया। इससे यह लगभग सुनिश्चित हो गया कि उन्हें ईशान किशन की जगह अंतिम एकादश में लिया जाएगा। किशन ने शुक्रवार को बल्लेबाजी का अभ्यास नहीं किया।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन/शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विके टकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकु र, कु लदीप यादव, जसप् र्दु रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान की संभावित टीम

बाबर आजम (कप्तान), अब्ल्दु ला शफीक, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (विके टकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ।

यह खबर भी पढ़ें:-NZ vs BAN: वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की लगातार तीसरी जीत, बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया