कांग्रेस की पहली लिस्ट नवरात्र में…स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में आज रखेंगे नाम, CEC मीटिंग में लगेगी मुहर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची नवरात्र में जारी होगी। इसको लेकर कांग्रेस में लगातार मंथन जारी है।

sach 1 2023 10 14T110333.909 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची नवरात्र में जारी होगी। इसको लेकर कांग्रेस में लगातार मंथन जारी है। शुक्रवार को जयपुर स्थित वॉर रूम में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में पीईसी के सदस्यों ने प्रत्याशियों के संभावित नामों पर चर्चा की। अब शनिवार को दोपहर 2.30 बजे दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में संभावित प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी, फिर केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक के बाद पहली सूची जारी की जाएगी। 

दिल्ली में कांग्रेस वॉर रूम शनिवार को हो रही बैठक में सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, गौरव गोगोई, सीपी जोशी, प्रभारी रंधावा, मेम्बर अभिषेक दत्त, गणेश गोडियाल सहित प्रमुख नेता शामिल होंगे। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में हमारा पैनल रखा जाएगा। डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस को 3,000 से ज्यादा दावेदारों के आवेदन मिले हैंं। 

गहलोत बोले-जो जिताऊ होगा, उसे ही मिलेगा टिकट

बैठक के बाद सीएम अशोक गहलोत मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान गहलोत ने कहा कि पांच साल की सारी बातें भूलकर हम चुनाव में जाएंगे। टिकट के लिए जो जिताऊ होगा उसी का चयन किया जाएगा। चाहे कोई किसी भी गुट का हो। हमारी सरकार के खिलाफ कोई भी नकारात्मक माहौल नहीं हैं। हम राजस्थान में फिर से सरकार बना रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election: अगले सप्ताह आएगी दूसरी लिस्ट, विरोधियों को मैनेज करने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान