Asia Cup 2023 : Virat Kohli ने एशिया कप से पहले बदला अपना हेयर स्टाइल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Virat Kohli New Hairstyle : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में होने वाले एशिया कप से पहले…

virat Kohli 34 1 | Sach Bedhadak

Virat Kohli New Hairstyle : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में होने वाले एशिया कप से पहले अपना लुक चेंज कर लिया है। उनके नए हेयरस्टाइल की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Virat Kohli 01 15 | Sach Bedhadak

एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से शुरु होने जा रहा है, इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबले पाकिस्तान और 9 मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। वहीं भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा। भारतीय टीम 31 अगस्त को श्रीलंका के लिए रवाना होगी, जहां अपने सभी मैच खेलने हैं। इस टूर्नामेंट से पहले विराट कोहली ने अपना लुक चेंज कर दिया है। उन्होंने 29 सितंबर को नया हेयरकट करवाया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: भारतीय टीम करेगी बड़ा धमाका, एशिया कप में बस नेपाल से मैच हो जाने दीजिए

विराट कोहली ने शेयर की फोटो
किंग कोहली ने 29 सितंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए हेयरकट का फोटो शेयर किया है। उनके बदले हुए लुक पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुद लोगों ने कोहली को वर्तमान दौरे का सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर में से एक करार दिया है। हालांकि कुछ लोगों ने कोहली और विकेटकीपर ईशान किशन के लुक की तुलना की। हाल ही में ईशान किशन का नया हेयर स्टाइल वायरल हुआ था, जिसमें उनके बाल खडे़ थे और साथ ही साइड से बहुत छोटे थे।

image 71 | Sach Bedhadak

कोहली का क्रिकेट करियर
अगर विराट कोहली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आए थे। उन्होंने टेस्ट सीरीज में 1 शतक और 1 अर्धशतकीय पारी खेली थी। अगर विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 275 वनडे और 115 वनडे मुकाबले खेले है। वनडे में कोहली ने 93.63 की औसत से कुल 12898 रन बनाए है, जिसमें 46 शतक और 65 अर्धशतक शामिल है, टी-20 में उन्होंने 115 मेचों में 137.97 की औसत से 4008 रन बनाए है। जिसमें 1 शतक और 37 अर्धशतक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *