SRH vs RR: Abdul Samad ने छक्का लगाकर मैच किया फिनिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

SRH vs RR: आईपीएल 2023 का 52वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया।…

abdul | Sach Bedhadak

SRH vs RR: आईपीएल 2023 का 52वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जोश बटलर (95) और संजू सैमसन (66) ने बनाए है। वहीं जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर की लास्ट गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

अब्दुल समद ने छक्का लगाकर मैच किया फिनिश
राजस्थान के खिलाफ अब्दुल समद ने छक्का लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई। हैदराबाद को लास्ट गेंद पर जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी। राजस्थान की तरफ से गेंदबाजी संदीप शर्मा कर रहे थे, जिन्होंने इसी सीजन में आईपीएल के सबसे बड़े फिनिशर धोनी को आखिरी गेंद पर 5 रन बनाने से रोक दिया था, लेकिन अब्दुल समद ने छक्का लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

abdul 1 | Sach Bedhadak

ग्लेन फिलिप्स बने मैच विनर
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ग्लेन फिलिप्स ने मैच जिताऊ पारी खेली है, उन्होंने 7 गेंदों में 3 छक्कों और 1 चौके की मदद से 22 रन बनाए है। तेज गेंदबाज कुलदीप यादव की पहली 6, 6 6 6 4 का स्कोर बनाकर महफिल ही लूट ली थी। फिलिप्स को आउट होने के बाद भी टीम को 17 रनों की जरूरत थी। वहीं अब्दुल समद ने पहली गेंद पर 2 लिए, और दूसरी गेंद पर 6 जड़ा और तीसरी गेंद पर 2 रन लिए, चौथी गेंद पर 1 रन लिया, वहीं पांचवी गेंद पर मार्को जानसेन ने 1 रन लेकर अब्दुल समद को स्ट्र्राइक दी, और लास्ट गेंद संदीप शर्मा ने नो बॉल फेक दी इसके बाद अगली गेंद पर अब्दुल समद ने छक्का लगाकर मैच का फिनिश कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *