Mohammad Siraj के प्यार में डूबी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर सरेआम किया इजहार

Mohammad Siraj : तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एशिया कप 2023…

siraj 01 5 | Sach Bedhadak

Mohammad Siraj : तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एशिया कप 2023 का खिताब अपने नाम दर्ज कर लिया है। बता दें कि सिराज ने फाइनल मुकाबले में 6/21 के आंकड़े दर्ज कर लिए है, जो वनडे मैचों में किसी भी भारतीय गेंदबाज द्वारा चौथा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इसके साथ ही ओवरऑल टैली एशिया कप इतिहास में दूसरी सर्वश्रेष्ठ पारी थी। इस प्रदर्शन के बाद हर कोई सिराज भाई की तारीख कर रहा है। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा में श्रद्धा कपूर हैं जो सिराज के प्यार में डूब गई है। इसका अंदाजा उनके पोस्ट से लगाया जा सकता है, आइए जानते है क्या है पूरा मामला।

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2203: सिराज की आंधी में ढह गई लंका, 1 ओवर में झटके 4 विकेट… वनडे में रचा इतिहास

Mohammed Siraj के प्यार में डूबी Shraddha Kapoor

फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए मोहम्मद सिराज को पूर्व क्रिकेटरों, राजनेताओं, बॉलीवुड अभिनेताओं द्वारा सराहना की जा रही है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ कर रही हैं। या फिर ये कहें कि वो इस गेंदबाज की दीवानी हो गई हे। उन्होंने गेंदबाज के लिए जो कैप्शन दिया है फैंस उसे देखकर ऐसा कह रहे हैं कि श्रद्धा कपूर उनके प्यार में डूब गई हैं।

shraddha kapoor | Sach Bedhadak

भारत ने 10 विकेट से जीता मुकाबले
बता दें कि एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। इसके बाद मोहम्मद सिराज का कहर देखने को मिला। उन्होंने इस मुकाबले में लंकाई बल्लेबाजों को वापसी का मौका ही नहीं दिया और एक ही ओवर में चार विकेट लेकर इतिहास रच दिया। इसके बाद पारी के छठे ओवर और 12वें ओवर में 2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। इस दमदार प्रदर्शन के बदौलत भारत ने श्रीलंका को सिर्फ 15.2 ओवर में 50 रन पर ऑलआउट कर दिया। भारतीय टीम ने यह मुकाबला सिर्फ 6.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

asia cup 11 | Sach Bedhadak

Mohammad Siraj ने जीत के बाद दिया चौंकाने वाला बयान

कमाल का प्रदर्शन के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा, वो एक सपने जैसा लगता है, पिछली बार मैंने श्रीलंका के खिलाफ त्रिवेन्द्रम में ऐसा ही प्रदर्शन किया था। शुरुआत में श्रीलंका के चार विकेट चटकाए लेकिन 5 नहीं ले सका। अहसास हुआ कि जो मिलेगा। आज ज्यादा कोशिश नहीं की। मैंने हमेशा सफेद गेंद वाले क्रिकेट में स्विंग की तलाश की है। पिछले खेलों में ज्यादा स्विंग नहीं थी। लेकिन मुझे श्रीलंका के खिलाफ स्विंग थी और मुझे आउटस्विंगर से ज्यादा विकेट मिले।